scriptLove Jihad in Bareilly : हिंदू किशोरी को भगा ले गया मुस्लिम युवक, क्षेत्र में तनाव | Love Jihad muslim youth took away hindu teenager in bareilly | Patrika News
बरेली

Love Jihad in Bareilly : हिंदू किशोरी को भगा ले गया मुस्लिम युवक, क्षेत्र में तनाव

Love Jihad in Bareilly : बरेली में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां से एक हिंदू नाबालिक लड़की को मुस्लिम युवक साहिल बहला फुसलाकर जयपुर भगा ले गया है। मामला दो संप्रदायों से जुड़ा होने के चलते क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस टीम बरामदगी के लिए जुटी हुई है।

बरेलीAug 02, 2022 / 10:30 am

lokesh verma

love-jihad-muslim-youth-took-away-hindu-teenager-in-bareilly.jpg

Love Jihad in Bareilly : हिंदू किशोरी को भगा ले गया मुस्लिम युवक, क्षेत्र में तनाव।

Love Jihad in Bareilly : बरेली में लव जिहाद के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। इसी कड़ी में अब फरीदपुर कस्बे में लव जिहाद का नया मामला सामने आया है। जहां से एक हिंदू नाबालिक लड़की को मुस्लिम युवक साहिल बहला फुसलाकर भगा ले गया है। बताया जा रहा है कि युवक किशोरी के साथ अपने दोस्त के यहां जयपुर में है। मामला दो संप्रदायों से जुड़ा होने के चलते क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है। किशोरी के पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोपी युवक साहिल के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि किशोरी की बरामदगी के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है। जल्द की किशोरी को बरामद किया जाएगा और आरोपी को जेल भेजा जाएगा।
दरअसल, यह घटना बरेली के कस्बा फरीदपुर की है। जहां के रहने वाले एक पीड़ित पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उनकी नाबालिग बेटी रविवार रात को अचानक लापता हो गई थी। उन्होंने अपने स्तर पर बेटी को काफी तलाश किया, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद जानकारी मिली कि बेटी को दूसरे संप्रदाय का युवक साहिल बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया है और उनकी बेटी साहिल के साथ उसके दोस्त के घर जयपुर में है। वहीं इंस्पेक्टर क्राइम राजेश कुमार का कहना है कि किशोरी और युवक की बरामदगी के लिए पुलिस टीम लगाई है। जल्द ही किशोरी को बरामद कर युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें – आजमगढ़ में चल रहा धर्मांतरण का खेल, 6 महिलाएं गिरफ्तार

आरोपी का तमंचे के साथ फोटो वायरल

इस घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है, क्योंकि मामला दो संप्रदायों से जुड़ा है। इसको लेकर सभासद ने भी लोगों ने शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने किशोरी के पिता को जल्द बरामदगी का आश्वासन भी दिया है, लेकिन अभी तक पुलिस किशोरी को बरामद नहीं कर सकी है। बता दें कि सोशल मीडिया पर आरोपी युवक की तमंचे के साथ फोटो भी वायरल हो रही है।
यह भी पढ़ें – एसएसपी ने एसओजी टीम को किया लाइन हाजिर, थानों से नए पुलिसकर्मियों को दी तैनाती

बरेली में बढ़ रहा लव जिहाद

बता दें कि इस साल अब तक अकेले बरेली जिले से करीब 50 हिंदू किशोरियां लव जिहाद के जाल में फंस चुकी हैं। इन मामलों में अधिकतर लड़कियों ने बताया है कि उन्‍हें धोखे में रखते हुए धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो