scriptमंगलवार शाम से बंद हो जाएंगे लखनऊ दिल्ली हाईवे और शहर के मुख्य मार्ग, रहेगी नो एंट्री, इन रास्तों से जाएं | Patrika News
बरेली

मंगलवार शाम से बंद हो जाएंगे लखनऊ दिल्ली हाईवे और शहर के मुख्य मार्ग, रहेगी नो एंट्री, इन रास्तों से जाएं

आज शाम से शहर के कुछ प्रमुख रास्तों पर आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। उर्स-ए-ताजुश्शरिया को लेकर यातायात पुलिस ने शहर में रूट डायवर्जन लागू किया है।

बरेलीMay 14, 2024 / 10:09 am

Avanish Pandey

बरेली। आज शाम से शहर के कुछ प्रमुख रास्तों पर आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। उर्स-ए-ताजुश्शरिया को लेकर यातायात पुलिस ने शहर में रूट डायवर्जन लागू किया है। ये डायवर्जन मंगलवार शाम से बृहस्पतिवार रात कार्यक्रम की समाप्ति तक लागू रहेगा। एसपी यातायात शिवराज सिंह ने बताया कि जायरीन के वाहनों को आवागमन में छूट दी जाएगी। बकियों को रूट डायवर्जन का अनुशरण करना होगा।
ये है उर्स-ए-ताजुश्शरिया की वजह से 16 की रात तक का रूट डायवर्जन

  • शहर से दिल्ली की ओर जाने वाले वाहन मिनी बाइपास से झुमका तिराहा जाने के बजाय विलयधाम, बिलवा पुल होकर निकालेंगे।
  • दिल्ली की ओर से आने वाले वाहन झुमका तिराहे से बड़ा बाइपास होते हुए बिलवा पुल, विलयधाम, बैरियर-2 से शहर में प्रवेश करेंगे।
  • झुमका चौराहे से, मिनी बाइपास के बीच वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। जायरीन के छोटे वाहनों का आवश्यकतानुसार आवागमन रहेगा।
  • बदायूं की ओर से लखनऊ, शाहजहांपुर एवं पीलीभीत की तरफ जाने वाले वाहन रामगंगा तिराहे से बुखारा मोड़, फरीदपुर होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।
  • लखनऊ की तरफ से आने वाले वाहन बड़ा बाइपास, विलयधाम, बिलवा पुल, झुमका तिराहा होते हुए दिल्ली की ओर जाएंगे।
  • शहर के अन्य सभी मार्गों पर यातायात सामान्य दिनों की तरह चलता रहेगा। चौपुला चौराहा व झुमका तिराहे के बीच उर्स-ए-ताजुश्शरिया में शामिल होने वाले जायरीन के वाहन ही जा सकेंगे।
  • दिल्ली की तरफ जाने वाले वाहन चौपुला, पटेल चौक व महादेव पुल की तरफ न जाकर श्यामगंज पुल से डेलापीर, इज्जतनगर तिराहा होकर जाएंगे। इसी तरह शहर में आने वाले वाहन डेलापीर, ईंट पजाया, श्यामगंज पुल होते हुए आएंगे व अन्य वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करेंगे।

Hindi News/ Bareilly / मंगलवार शाम से बंद हो जाएंगे लखनऊ दिल्ली हाईवे और शहर के मुख्य मार्ग, रहेगी नो एंट्री, इन रास्तों से जाएं

ट्रेंडिंग वीडियो