Bjp Mla की बेटी की शादी में आया नया मोड़,महंत ने कहा नहीं हुई हमारे मंदिर में शादी, प्रमाणपत्र है फर्जी

Bjp Mla की बेटी की शादी में आया नया मोड़,महंत ने कहा नहीं हुई हमारे मंदिर में शादी, प्रमाणपत्र है फर्जी

jitendra verma | Updated: 11 Jul 2019, 07:30:13 PM (IST) Bareilly, Bareilly, Uttar Pradesh, India

विधायक bjp mla की बेटी ने प्रयागराज के जिस मंदिर में प्रेम विवाह करने की बात कही है और मंदिर का प्रमाणपत्र वायरल किया है वहां के महंत ने ऐसे किसी भी विवाह से इंकार कर दिया है।

बरेली। बिथरी चैनपुर से भाजपा के विधायक bjp MLA राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी का प्रेम विवाह देश भर में चर्चा का विषय बना हुआ है। अब इस प्रेम विवाह में नया मोड़ आ गया है। विधायक की बेटी ने प्रयागराज के जिस मंदिर में प्रेम विवाह करने की बात कही है और मंदिर का प्रमाणपत्र वायरल किया है वहां के महंत ने ऐसे किसी भी विवाह से इंकार कर दिया है। वही मामला चर्चित होने के बाद विधायक ने भी मीडिया के सामने आकर अपनी सफाई पेश की और कहा कि उनकी बेटी बालिग़ है उसे निर्णय लेने का हक है और उनसे बेटी की जान को कोई खतरा नहीं है। एसएसपी मुनिराज ने भी मामले पर संज्ञान लेते हुए लड़के के घर पर पुलिस पिकेट तैनात कर दी है। वही लड़के अजितेश के पिता हरीश ने इस बात पर ख़ुशी जताई कि विधायक ने अपनी बेटी को बालिग़ मान लिया है उनका कहना है कि पहले विधायक ने अपनी बेटी को 17 साल का बताया था।

ये भी पढ़ें

बेटी के प्रेम विवाह पर भाजपा विधायक ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात- देखें वीडियो

Mahant said MLA's daughter did not get married in our temple

हाईकोर्ट पहुंचा मामला

बिथरी चैनपुर से विधायक bjp mla राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने दलित लड़के अजितेश कुमार से प्रेम विवाह कर लिया है और प्रेम विवाह करने के बाद उसने अपने दो वीडियो वायरल किए जिसमे उसने अपने विधायक पिता और उनके आदमियों से जान का खतरा बताया है। साक्षी ने प्रयागराज के बेगम सराय इलाके में गंगातट पर स्थित राम जानकी मंदिर का प्रमाणपत्र भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है। इस मामले में साक्षी ने हाईकोर्ट इलाहबाद में भी सुरक्षा की गुहार लगाई है जहाँ पर अब अगली सुनवाई 15 जुलाई को होगी।

ये भी पढ़ें

दलित युवक से प्रेम विवाह करने पर विधायक पिता बने जान के दुश्मन तो बेटी ने हाई कोर्ट से मांगी सुरक्षा

Mahant said MLA's daughter did not get married in our temple

विधायक ने कहा मेरी बेटी बालिग़
वही अपने पिता से जान का खतरा बताने वाली साक्षी का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक bjp mla राजेश मिश्रा मीडिया के सामने आए और उन्होंने सफाई दी। विधायक का कहना है कि उनकी बेटी बालिग़ है और उसे अपने निर्णय लेने का हक है और मीडिया में जो उनके खिलाफ चल रहा है वो झूठ है।हमने और हमारे परिवार की तरफ से बेटी को कोई धमकी नहीं दी गई है।इसके साथ ही भाजपा विधायक ने कहा कि उनसे और उनके किसी भी आदमी से बेटी को कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि वो अपनी विधानसभा में व्यस्त है और सदस्य्ता अभियान चला रहे हैं बेटी बालिग़ है और उन्हें निर्णय लेने का अधिकार है।वो जहाँ भी रहे खुश रहे।

ये भी पढ़ें

प्रेम विवाह करने पर एमएलए पापा से बोली बेटी- फैशन में नहीं लगाया सिंदूर, आप राजनीति करो- देखें वीडियो

Mahant said MLA's daughter did not get married in our temple

एसएसपी बोले देंगे सुरक्षा

मामला तूल पकड़ने के बाद एसएसपी मुनिराज ने भी कहा कि अभी लड़की और लड़का उनके सामने नहीं आए हैं सोशल मीडिया के माध्यम से मामले की जानकारी हुई है और लड़के के घर पर पुलिस तैनात की गई है साथ ही इन्हे सुरक्षा दी जाएगी। एसएसपी का कहना है कि इस मामले में विधायक ने भी लड़की की गुमशुदगी की एप्लीकेशन दी है।

ये भी पढ़ें

Bjp Mla की बेटी ने दलित युवक से मंदिर में किया प्रेम विवाह , वीडियो वायरल कर मांगी सुरक्षा

लड़के के पिता ने जताई ख़ुशी

अजितेश के पिता हरीश ने इस मामले पर कहा कि दोनों परिवारों में पुराने संबंध है इस लिए उन्होंने अपने बच्चों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने इस बात पर ख़ुशी भी जताई कि विधायक ने अब अपनी बेटी को बालिग़ मान लिया है। पहले वो अपनी बेटी को नाबालिग दिखाने की बात कह रहे थे और बेटी का 17 साल का जन्म प्रमाणपत्र बनवाने की बात कह रहे थे।

मंदिर के महंत ने कहा नहीं हुई शादी

वही इस मामले में उस समय नया मोड़ आ गया जब मंदिर के महंत ने इस शादी को ही फर्जी करार दे दिया। सोशल मीडिया पर साक्षी मिश्रा ने जो प्रमाण पत्र वायरल किया है उसमे चार जुलाई को मंदिर में शादी करने की बात लिखी है लेकिन महंत परशुराम सिंह का कहना है कि यहाँ पर घर वालों की मर्जी के बगैर शादी नहीं कराई जाती है और मंदिर से इस तरह का प्रमाणपत्र भी नहीं जारी किया जाता है। शादी के प्रमाणपत्र पर जिस विश्वपति शुक्ल का नाम लिखा है मंदिर के महंत इस नाम से भी अंजान हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned