script मौलाना तौकीर बोले, जयंत चौधरी को खरीदने के लिए चुनाव से पहले की भारत रत्न की घोषणा, बरेली में पत्थरबाज हों बेनकाब | Maulana Taukir said, announcement of Bharat Ratna before elections to | Patrika News

मौलाना तौकीर बोले, जयंत चौधरी को खरीदने के लिए चुनाव से पहले की भारत रत्न की घोषणा, बरेली में पत्थरबाज हों बेनकाब

locationबरेलीPublished: Feb 10, 2024 09:50:23 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने कहा कि चौधरी चरण सिंह जी ने किसानों, आपसी प्रेम और देश के लिए जो काम किए वह एक मिसाल है। वास्तव में चौधरी साहब हमेशा भारत रत्न थे। उनको भारत रत्न का एलान भाजपा सरकार का चौधरी साहब से लगाव या हमदर्दी नहीं बल्कि आगामी चुनावों में फायदा उठाने के लिए अपने पाले में लाने के लिए रिश्वत है। बरेली में हुए पथराव को लेकर कहा कि पुलिस जल्द पत्थरबाजों को गिरफ्तार कर बेनकाब करें।

hgfhfhf.jpeg
भाजपा का साथ जयंत चौधरी का सम्मान हो जाएगा कम

अपने निवास पर आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने प्रेसवार्ता में कहा कि सही बात तो यह है कि जयंत चौधरी को अपने पाले में लाने और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जाट, मुस्लिम एकता को तोड़ने के लिए है। हम जयंत चौधरी से कहते है के चौधरी चरण सिंह जी के सम्मान को कम करने का काम न करें। भाजपा के साथ जाकर वह इस सम्मान को कम कर रहे है।
पथराव करने वालों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग

मौलाना ने कहा के कल बरेली में विरोध दर्ज कराकर वापस जा रहे हमारे बच्चों पर जिन लोगों ने हमला किया। उन लोगों की पहचान कर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। इस के पीछे कौन से संगठन शामिल है। इसकी जांच कर कार्रवाई की जाएं। मौलाना ने कहा कल पुलिस प्रशासन ने समय रहते सख्ती दिखाई।
मौलाना बोले- वरना ये लोग कर देते दंगा

वरना यह लोग दंगा कराने की कोशिश में थे। उन्होंने कहा के हमे पूरा यकीन है कि पुलिस प्रशासन निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करेगी। हमें उम्मीद ही नहीं यकीन है कि जिन पत्थरवाजों ने हमला किया उन्हें शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। इस दौरान मीडिया प्रभारी मुनीर इदरीसी भी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो