scriptशौहर ने दी तीन तलाक की धमकी तो पड़ोसी महिला पर बनाने लगे हलाला का दबाव, महिला ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार | people compel wife for halala in spite of good relation with husband | Patrika News

शौहर ने दी तीन तलाक की धमकी तो पड़ोसी महिला पर बनाने लगे हलाला का दबाव, महिला ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

locationबरेलीPublished: Sep 05, 2019 04:44:46 pm

Submitted by:

suchita mishra

पति पत्नी के बीच सब कुछ सामान्य हो गया, फिर भी पड़ोसी महिला पर हलाला का दबाव बनाने में लगे हैं।

teen talaq

Demo Pic

बरेली। जिले में रह रही एक महिला को उसके शौहर ने गुस्से के कारण तीन तलाक देने की धमकी दी। लेकिन कुछ समय बाद दोनों के गिले शिकवे दूर हो गए और फिर से उनके बीच बेहतर रिश्ता बन गया। दोनों के बीच सब कुछ सामान्य हो जाना पड़ोसियों को नागवार गुजरा। अब पड़ोसी महिला पर हलाला कराने का दबाव बना रहे हैं। पीड़िता ने मेरा हक फाउंडेशन के अध्यक्ष फरहत नकवी की मदद से एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।
ये है पूरा मामला
मोहल्ला सूफी टोला निवासी शहनाज का निकाह मोहम्मद शाहिद के साथ हुआ था। शाहिद काम के लिए सऊदी अरब गया था। वहां से उसने शहनाज को फोन किया तो किसी कारणवश उसे गुस्सा आ गया और गुस्से में उसने शहनाज को तीन तलाक देने की धमकी दे दी। लेकिन जब वो बरेली आया तो मियां-बीवी के बीच सारे गिले शिकवे दूर हो गए। लेकिन इस बीच मोहल्ले में शौहर द्वारा तीन तलाक दिए जाने की अफवाह फैल गई। इसके बाद से पड़ोसी शहनाज पर हलाला कराने के लिए दबाव बना रहे हैं।
तलाक के मामले को दिया जा रहा तूल
इस मामले में मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी ने बताया कि शहनाज और शाहिद के बीच मनमुटाव हुआ था। इस दौरान शाहिद ने तीन तलाक की धमकी दे दी थी। शहनाज का कहना है कि उसे तलाक नहीं दिया गया और न उसने तलाक की बात सुनी। लेकिन पड़ोसी जबरन तलाक के मामले को तूल देकर शहनाज पर हलाला कराने का दबाव बना रहे हैं। पीड़िता को फिजूल में परेशान किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो