scriptपांच हजार करोड़ का बिजनेस करेगा पीएसबी, बरेली जोन में खुलेंगी सात ब्रांचें, एमडी ने किया जोन आफिस का उद्घाटन | Patrika News
बरेली

पांच हजार करोड़ का बिजनेस करेगा पीएसबी, बरेली जोन में खुलेंगी सात ब्रांचें, एमडी ने किया जोन आफिस का उद्घाटन

पंजाब एंड सिंध बैंक के एमडी स्वरूप कुमार ने कहा कि बरेली जोन में बैंक की और शाखाएं खोलने की संभावनाएं हैं। पिछले साल बैंक ने परसाखेड़ा में अपनी ब्रांच खोली थी।

बरेलीJun 11, 2024 / 08:05 pm

Avanish Pandey

जोन आफिस का उद्घाटन करते एमडी।

बरेली। पंजाब एंड सिंध बैंक के एमडी स्वरूप कुमार ने कहा कि बरेली जोन में बैंक की और शाखाएं खोलने की संभावनाएं हैं। पिछले साल बैंक ने परसाखेड़ा में अपनी ब्रांच खोली थी। उससे बैंक को 25 करोड़ का लाभ हुआ। इसे ध्यान में रखते हुए बरेली जोन में अब सात और शाखाएं खोली जाएंगी।
2025 तक पांच हजार करोड़ का होगा बिजनेस
मंगलवार को बरेली में पीएसबी के बरेली जोन ऑफिस का उद्घाटन दिल्ली से आये सीएमडी स्वरूप कुमार सहाय ने फीता काटकर किया। उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को बैंक द्वारा ग्राहकों को दी जाने वाली सुविधाएं व तमाम नई-नई जानकारियां दीं। सुरेश शर्मानगर स्थित पंजाब सिंध बैंक (पीएसबी) का उद्घाटन के दौरान एमडी ने कहा कि यह अल्ट्रा मॉडल बिल्डिंग है। इसमें स्टॉफ के लिए सभी सुख-सुविधाएं हैं। कर्मचारियों को सर्विंग की सुविधा अच्छी मिलेगी। उन्होंने कहा कि बरेली जोन पीएसबी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इसमें लगभग 4200 करोड़ का बिजनेस है। उन्होंने कहा अगले साल मार्च 2025 तक पांच हजार करोड़ का बिजनेस करने की हमारी कोशिश रहेगी।
दो राज्यों तक है बरेली जोन का अधिकार क्षेत्र
बरेली जोन यूपी और उत्तराखंड को कैडर करता है। इस जोन के अंदर कुल 69 ब्रांचें हैं। जिनमें 53 यूपी और 16 उत्तराखंड में हैं। उन्होंने बताया कि इस नई ब्रांच में ग्राहकों को बहुत सारी नई-नई सुविधाएं मिलेंगी। जिसमें नई टेक्नॉलोजी, डिजिटल प्रोडक्ट अपग्रेडेड हैं। व्यापारियों को व्यापार, कारोबार, निर्माण लोन, हाउसिंग लोन की सुविधाएं मिलेंगी। उन्होंने बताया कि बरेली से बहुत उम्मीदे हैं। हम चाहते हैं कि यहां पर और भी ब्रांचें खोलें। उन्होंने बताया कि एक साल पहले बरेली के परसाखेड़ा में एक ब्रांच खोली थी जिसमें 25 करोड़ का बिजनेस हुआ और लाभ रहा। इस दौरान जोनल मैनेजर ताराचंद मीना, मुख्य प्रबंधक प्रेम प्रकाश, मुख्य प्रबंधक अमित मोहन समेत अन्य प्रबंधक व स्टॉफ उपस्थित रहा।

Hindi News/ Bareilly / पांच हजार करोड़ का बिजनेस करेगा पीएसबी, बरेली जोन में खुलेंगी सात ब्रांचें, एमडी ने किया जोन आफिस का उद्घाटन

ट्रेंडिंग वीडियो