scriptसमाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्लाम की बढ़ेंगी मुश्किलें, गाजियाबाद सीओ करेंगे जांच | Patrika News
बरेली

समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्लाम की बढ़ेंगी मुश्किलें, गाजियाबाद सीओ करेंगे जांच

समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्लाम की मुश्किलें बढ़ेंगी, क्योंकि अब शहजिल इस्लाम के खिलाफ अपने ड्राइवर से मारपीट के आरोप की जांच सीओ गाजियाबाद सुदेश गुप्ता करेंगे।

बरेलीJun 09, 2024 / 12:06 pm

Avanish Pandey

विधायक शहजिल इस्लाम (फाइल फोटो)

बरेली। समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्लाम की मुश्किलें बढ़ेंगी, क्योंकि अब शहजिल इस्लाम के खिलाफ अपने ड्राइवर से मारपीट के आरोप की जांच सीओ गाजियाबाद सुदेश गुप्ता करेंगे। शनिवार को गाजियाबाद से आई टीम ने ड्राइवर का बयान भी दर्ज किया। अब नये सिरे से जांच की जा रही है। इस मामले की जांच पहले जीआरपी मुरादाबाद के सीओ कर रहे थे।
ड्राइवर रहे धर्मेंद्र ने कराई थी एफआईआर दर्ज
शहजिल इस्लाम के खिलाफ उनके ड्राइवर रहे धर्मेंद्र ने एफआईआर दर्ज कराई थी। धर्मेंद्र का आरोप था कि 27 अक्टूबर 2023 को वह लखनऊ से आ रहे शहजिल इस्लाम को लेने बरेली जंक्शन गए थे। ट्रेन लेट होने के कारण पूरी रात कार में बैठे रहे। सुबह ट्रेन से आए शहजिल ने गाड़ी साफ न होने की बात कहकर उनसे गालीगलौज की। इसके बाद गाड़ी के अंदर बैठकर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उनके साथ मारपीट भी की। इसके बाद उनसे चाबी छीनकर खुद गाड़ी लेकर स्टेशन से निकल गये।
मुख्यमंत्री से किसी और अधिकारी से जांच कराने का किया आग्रह
बरेली जंक्शन के थाना जीआरपी में 29 अक्टूबर 2023 को एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज होने के बाद जीआरपी मुरादाबाद के सीओ देवीदयाल ने जांच शुरू की लेकिन सीसीटीवी फुटेज का हवाला देते हुए जांच रिपोर्ट में मारपीट की घटना होने से मना कर दिया। इस पर ड्राइवर धर्मेंद्र ने लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री से किसी और अधिकारी से जांच कराने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री के निर्देश पर एसपी जीआरपी ने सीओ गाजियाबाद को जांच सौंपी थी।
शनिवार को खुद नहीं पहुंचे शहजिल, भेजा गनर
गाजियाबाद से आई टीम ने शनिवार को बयान दर्ज कराने के लिए दोनों पक्षों को बुलाया था। पीड़ित ड्राइवर धर्मेंद ने बताया कि उन्होंने घटना के संबंध में बयान दर्ज कराए हैं लेकिन शहजिल इस्लाम ने खुद आने के बजाय अपने गनर को थाने भेज दिया। जांच टीम की ओर से शहजिल इस्लाम को फोन भी किया गया लेकिन उन्होंने फोन भी नहीं उठाया। आशुतोष शुक्ला, एसपी जीआरपी मुरादाबाद ने बताया कि पीड़ित ड्राइवर की मांग पर जांच अधिकारी को बदला गया है। अब सीओ जीआरपी गाजियाबाद मामले की जांच कर रहे हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Bareilly / समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्लाम की बढ़ेंगी मुश्किलें, गाजियाबाद सीओ करेंगे जांच

ट्रेंडिंग वीडियो