script गर्भवती महिला का वशीकरण कर तांत्रिक ने किया रेप का प्रयास | tantrik hypnotized pregnant lady and tried to rape with her | Patrika News

गर्भवती महिला का वशीकरण कर तांत्रिक ने किया रेप का प्रयास

locationबरेलीPublished: Mar 20, 2018 12:00:22 pm

Submitted by:

suchita mishra

महिला के पति का दोस्त था तांत्रिक इसलिए घर पर आना जाना लगा रहता था। पत्नी की बीमारी का फायदा उठाकर किया रेप का प्रयास।

Tantrik
Tantrik
बरेली। प्रेमनगर में एक तांत्रिक की घिनौनी करतूत सामने आई है। तांत्रिक ने गर्भवती महिला का वशीकरण कर उसके साथ रेप का प्रयास किया। लेकिन इस बीच महिला का पति मौके पर पहुंच गया और उसने तांत्रिक को चाकू मारकर अपनी पत्नी को तांत्रिक के चंगुल से बचाया। पुलिस ने इस मामले में तांत्रिक के पिता की शिकायत पर चाकू मारने वाले पति पर जानलेवा हमला करने और महिला की शिकायत पर तांत्रिक के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तांत्रिक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ये था मामला
महिला के पति ने बताया कि आरोपी तांत्रिक प्रेम पाल राठौर उसका अच्छा दोस्त था, जिस वजह से उसका घर आना जाना लगा रहता था। उसकी पत्नी काफी समय से बीमार चल रही थी। ऐसे में तांत्रिक प्रेम पाल ने महिला के पति से कहा कि उसकी पत्नी पर भूत-प्रेत का साया है जिसे वो सही कर देगा। इसके बाद तांत्रिक ने अपने दोस्त की गैरमौजूदगी में उसकी पत्नी के सामने सही करने की तीन शर्ते रखीं। तांत्रिक ने कहा कि उसे तन, मन और धन से महिला का समर्पण चाहिए। साथ ही ये कहा कि अगर वो ये बात किसी से भी साझा करेगी तो ठीक नहीं हो पाएगी।
महिला के पति का आरोप है कि तांत्रिक प्रेम पाल ने उसकी पत्नी को अपनी बातों में इस तरह फंसाया कि वो उसके वश में आ गई और उसके कहे अनुसार काम करने लगी। तन, मन और धन के समर्पण के नाम पर प्रेमपाल उसकी पत्नी के साथ घिनौनी हरकत कर रहा था, लेकिन इस बीच वो घर पर पहुंच गया। पत्नी को उसके वश में देखकर पति ने अपना आपा खो दिया और उसे ढोंगी तांत्रिक के चंगुल से बचाने के लिए उस पर चाकू से वार कर दिया। जिससे तांत्रिक घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस मामले में तांत्रिक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमनगर थाने में महिला के पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं महिला की शिकायत पर पुलिस ने तांत्रिक के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो