scriptरामगंगा नदी में नहाने गईं तीन छात्राएं डूबीं, दो की मौत, जानें क्या हुआ | Three students who went to take bath in Ramganga river drowned, two died, know what happened | Patrika News
बरेली

रामगंगा नदी में नहाने गईं तीन छात्राएं डूबीं, दो की मौत, जानें क्या हुआ

एक गांव में शुक्रवार को बेहद कष्टप्रद घटना घटित हुई। रामगंगा नदी पार कर रहीं तीन छात्राएं गहरे पानी में फस गईं। इनमें एक को मौके पर मौजूद लोगों ने बचा लिया, जबकि दो की डूबकर मौत हो गई।

बरेलीMay 31, 2024 / 02:40 pm

Avanish Pandey

घटना के बाद ग्रामीणों की जुटी भीड़।

बरेली। एक गांव में शुक्रवार को बेहद कष्टप्रद घटना घटित हुई। रामगंगा नदी पार कर रहीं तीन छात्राएं गहरे पानी में फस गईं। इनमें एक को मौके पर मौजूद लोगों ने बचा लिया, जबकि दो की डूबकर मौत हो गई। गांव वालों ने दोनों शवों को नदी से निकाला। घटना से अचानक उनके परिवार में दुख की लहर दौड़ पड़ी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे। घायल को ईलाज ले लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया।
जेसीबी से नदी के अंदर से निकाला गया रेत, बन गये थे गड्ढे
फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के गांव गौतरा प्रेमपुर गौंटिया के पास रामगंगा नदी पर पुल का निर्माण हो रहा है। पुल निर्माण के लिए जेसीबी से नदी के अंदर से रेत निकाला गया है। रेत निकाले जाने से वहां पर गहरा गड्ढा हो गया है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को तीन लड़कियां नदी के पार पालेज पर गई थीं। वहां से तरबूज और खरबूज लेकर नदी पार कर रही थीं।
एक छात्रा को ग्रामीणों ने बचाया, दो की डूबने से हुई मौत
नदी में गड्ढा है, इसकी जानकारी उन्हें नहीं थी। नदी पार करते वक्त तीनों लड़कियां गड्ढे में चली गईं। दो की डूबने से मौत हो गई। वहां मौजूद लोगों ने एक लड़की को बचा लिया। मृतक लड़कियों में 10 वर्षीय सलोनी पुत्री अनिल गंगवार निवासी गांव बीरपुर थाना भोजीपुरा की रहने वाली थी, जो अपनी बुआ के घर गांव गौतरा आई थी। दूसरी मृतक लड़की 15 वर्षीय कुसुम पुत्री मांसीलाल ग्राम कासमपुर थाना देवरनियां क्षेत्र की रहने वाली थी। यह मौसी के यहां गांव गौतरा आई थी। तीसरी लड़की, जिसे गांव वालों ने बचा लिया। वह 17 वर्षीय मंगला पुत्री मनोहर लाल निवासी गांव गौतरा प्रेम गोटिया की है। इंस्पेक्टर फतेहगंज पश्चिमी ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कराया।

Hindi News/ Bareilly / रामगंगा नदी में नहाने गईं तीन छात्राएं डूबीं, दो की मौत, जानें क्या हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो