scriptक्राइम पैट्रोल भी फेल है इस केस के आगे, पति को मारकर ऐसी जगह छुपाया एक साल बाद मिला, प्रेमी के साथ मौज करती रही 17 साल की पत्नी | 17 year old wife killed her husband and threw him in a well, skeleton found after a year | Patrika News
बाड़मेर

क्राइम पैट्रोल भी फेल है इस केस के आगे, पति को मारकर ऐसी जगह छुपाया एक साल बाद मिला, प्रेमी के साथ मौज करती रही 17 साल की पत्नी

Rajasthan News: उसके बाद पति की लाश को रेगजीन में कसकर लपेटा और फिर करीब चार किलोमीटर दूरी एक सूखी डिग्गी में शव डाल दिया। रेगजीन में लाश इसलिए छुपाई कि लाश की दुर्गंध नहीं आए।

बाड़मेरMay 16, 2024 / 09:09 am

JAYANT SHARMA

सफेद शर्ट में खेताराम जिसकी लाश एक साल बाद मिली, आरोपी दिनेश पुरी

Rajasthan News: पति को मारकर ऐसी जगह पर छुपाया 17 साल की पत्नी ने कि वह पुलिस को एक साल के बाद मिला। एक साल तक हर रोज पत्नी और उसका प्रेमी वहीं से गुजरते जहां पर पति को छुपाया था, यह पता करने के लिए कि कहीं दुर्गंध तो नहीं आ रही। पति को मारने के बाद उसे मोटी रेगजीन में लपेटा, एक साल तक पता ही नहीं चला। एक साल में थानेदार बदल गया, स्टाल बदल गया… यहां तक कि सरकार बदल गई लेकिन पुलिसवाले इस हत्या का राज नहीं खोल सके। आखिर अब जब एक पुलिसकर्मी ने इस मामले को बेहद ही गंभीरता से लिया तब जाकर यह भेद खुला है।
दरअसल बाड़मेर जिले में रहने वाली 16 साल की लड़की ने अपने 18 साल के प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति का गला काट दिया। सदर थाना पुलिस ने बताया कि पिछले साल तीन मई को गांव में रहने वाले खरताराम को उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी दिनेश पुरी के हाथों मरवा दिया था। खरताराम को पता था कि उसकी पत्नी का किसी के साथ चक्कर है। तीन मई को सवेरे झगड़ा हुआ और उसी रात जब पति सोया तो पत्नी ने अपने प्रेमी दिनेश को बुलाकर पति की गर्दन कटवा दी। उसके बाद पति की लाश को रेगजीन में कसकर लपेटा और फिर करीब चार किलोमीटर दूरी एक सूखी डिग्गी में शव डाल दिया। रेगजीन में लाश इसलिए छुपाई कि लाश की दुर्गंध नहीं आए।
उधर खरताराम के पिता ने पुलिस थाने में बेटे की मिसिंग का केस दर्ज कराया। बहू पर आरोप भी लगाए। एक साल तक पुलिस वाले खरताराम को तलाश करते रहे। इस दौरान बहू से भी कई बाद पूछताछ की, लेकिन पुलिस उससे कुछ भी उगवलवा नहीं सकी। उसके बाद हाल ही में चुनाव के दौरान गांव ने मतदान का बहिष्कार करने की बात की तो पुलिस ने इस मामले को बेहद गंभीरता से लिया। पत्नी और उसके पास अक्सर आने वाले दिनेश पुरी के साथ गंभीरता से पूछताछ की, तब जाकर मामले का पूरा खुलासा हुआ।
पुलिस ने रेगजीन में लिपटी हुई लाश बरामद की है। खरताराम के जूते भी वहां से मिले हैं। दिनेश पुरी ने खरताराम की हत्या करने के बाद उसके ही जूते पहने और डिग्गी तक गया, ताकि लोगों को लगे कि खरताराम ने सुसाइड किया है। जूते के निशान से पुलिस को भी ऐसा ही लगा। लेकिन अब रेगजीन में लिपटी लाश मिली है। पति नाबालिग है उसे निरूद्ध किया है और दिनेश पुरी को अरेस्ट कर लिया गया है।

Hindi News/ Barmer / क्राइम पैट्रोल भी फेल है इस केस के आगे, पति को मारकर ऐसी जगह छुपाया एक साल बाद मिला, प्रेमी के साथ मौज करती रही 17 साल की पत्नी

ट्रेंडिंग वीडियो