scriptटीकाकरण के साथ कोरोना गाइड लाइन की पालना भी जरूरी- राजस्वमंत्री | Along with vaccination it is necessary to maintain the Corona Guide Li | Patrika News
बाड़मेर

टीकाकरण के साथ कोरोना गाइड लाइन की पालना भी जरूरी- राजस्वमंत्री

आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण

बाड़मेरMay 13, 2021 / 01:11 am

Dilip dave

टीकाकरण के साथ कोरोना गाइड लाइन की पालना भी जरूरी- राजस्वमंत्री

टीकाकरण के साथ कोरोना गाइड लाइन की पालना भी जरूरी- राजस्वमंत्री

बाटाडू. राजस्वमंत्री हरीश चौधरी ने बुधवार को भीमड़ा के आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। उन्होंने चिकित्साधिकारी व नर्सिंगकार्मिकों से सवांद कर कोरोना संक्रमण के रोकथाम को लेकर आवश्यक सुझाव दिए।

डोर टू डोर सर्वे और टेस्टिंग पर विशेष ध्यान देने को कहा। राजस्व मंत्री ने कहा कि इस महामारी के समय में आमजन को टीकाकरण व स्वास्थ्य की जांच कराने के साथ-साथ सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन की पालना के लिए आमजन को जागृत करना होगा। चौधरी ने कहा कि क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाओं के सुदृढ़ीकरण के लिए निरन्तर प्रयासरत है। मेडिकल उपकरणों की आवश्यकता पूरी करने का भरोसा उन्होंने दिलाया।
उन्होंने कहा कि गांव-ढाणियों तक जब पंच-सरपंच जागरूक होंगे, जनता की भागीदारी होगी तो निश्चित रूप से राजस्थान में कोरोना को हराने में कामयाब होंगे।

बाड़मेर. लायंस क्लब बाड़मेर एवं भारतीय जैन संघटना बाड़मेर के संयुक्त तत्वाधान में काढ़ा पिलाने के अभियान के तहत बुधवार को कृषि मंडी सचिव सुरेश मंगल, महावीर इंटरनेशनल सूरत के अध्यक्ष रमेश बोहरा, युवा उद्यमी संजय बोथरा, नाकोड़ा ट्रस्ट के ट्रस्टी छगनलाल बोथरा के मुख्य आतिथ्य में कृषि मंडी परिसर में काढ़ा पिलाया गया।

Home / Barmer / टीकाकरण के साथ कोरोना गाइड लाइन की पालना भी जरूरी- राजस्वमंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो