scriptबाड़मेर: 90 साल की मथरी देवी ने कोरोना से जीती जंग | Barmer: 90-year-old Mathri Devi won the battle against Corona | Patrika News
बाड़मेर

बाड़मेर: 90 साल की मथरी देवी ने कोरोना से जीती जंग

-बाड़मेर अब तक की सबसे वृद्ध महिला, जिसने कोरोना को हराया-कोरोना पॉजिटिव तो जीवन के प्रति सोच उससे ज्यादा पॉजिटिव-देख नहीं सकती है वृद्धा

बाड़मेरJul 25, 2020 / 05:15 pm

Mahendra Trivedi

बाड़मेर: 90 साल की मथरी देवी ने कोरोना से जीती जंग

बाड़मेर: 90 साल की मथरी देवी ने कोरोना से जीती जंग

बाड़मेर. कोरोना को मात देकर शनिवार को 90 साल की वृद्धा स्वस्थ होकर घर लौटी। वृद्ध मथरी देवी की दो रिपोर्ट लगातार नेगेटिव आने पर उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।
कोरोना पॉजिटिव आने के बाद वृद्धा ने भी खुद की सोच को और पॉजिटिव कर लिया। कोरोना को हराने के लिए नियमित उपचार लिया तथा साथ ही किसी तरह की चिंता नहीं की और संक्रमण से मुक्त होकर घर लौटी।
देख नहीं सकती, लेकिन हिम्मत दिखाई
कोरोना से ग्रसित हुई वृद्धा देख नहीं सकती है। इसके बावजूद पूरी हिम्मत दिखाई और कोरोना को हराकर जंग जीत गई। चिकित्सा विभाग ने शनिवार को उन्हें राजकीय अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया।
दो रिपोर्ट लगातार नेगेटिव के बाद डिस्चार्ज
पीएमाओ डॉ. बीएल मंसूरिया ने बताया कि वृद्धा के उपचार के बाद लगातार दो बार रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। विभाग के अनुसार बाड़मेर में कोरोना से जंग जीतने वाली अब तक की सबसे वृद्ध महिला है ।अब उन्हें 14 दिन होम क्वारंटीन रहना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो