scriptबाड़मेर से बड़ी खबर : पूर्व विधायक अमीन खान को जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर कहा – 26 जून तक काम तमाम | Patrika News
बाड़मेर

बाड़मेर से बड़ी खबर : पूर्व विधायक अमीन खान को जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर कहा – 26 जून तक काम तमाम

Former MLA Amin Khan : बाड़मेर में पूर्व विधायक अमीन खान को कुछ लोगों ने मारने की धमकी दी है। जिसके बाद अब राजस्थान पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। फिलहाल धमकी देने वाले युवक को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है, और आगे की कार्रवाई में जुटी है। क्या है पूरा मामला, नीचे पूरी खबर पढ़ें।

बाड़मेरApr 23, 2024 / 05:53 pm

Supriya Rani

amin khan

बाड़मेर. बीते कई दिनों से बाड़मेर के पूर्व विधायक अमीन खान कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं। कांग्रेस को यह डर सता रहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 में कहीं इसका बुरा असर न हो जाए। अब इसी बीच अमीन खान को सोशल मीडिया पर मारने की धमकी दी गई है। फेक आईडी से फेसबुक पर मैसेज कर जान से मारने की धमकी दी गई है। इतना ही नहीं 26 जून से पहले काम तमाम करने की बात भी कही गई। इस बात की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी जिसके बाद बवाल मच गया। उधर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है। पुलिस ने धोरीमन्ना से आरोपी को दस्तयाब किया। फिलहाल जान से मारने की धमकी क्यों दी जा रही है इसका पता नहीं चल पाया है।

कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं पूर्व विधायक अमीन खान

बाड़मेर लोकसभा हॉट सीट पर कई दिनों से सियासत गर्म है। पूर्व विधायक अमीन खान कांग्रेस पार्टी से नाराज चल रहे थे। जिसको लेकर कहा जा रहा है कि इसका नकारात्मक प्रभाव लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस को मिल सकता है। पिछले विधानसभा चुनाव में अमीन खान कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े थे, लेकिन कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष फतेह खान ने पार्टी से बगावत करके चुनाव लड़ा और निर्दलीय विधायक के रूप में रविंद्र सिंह भाटी चुने गए। इसको लेकर पूर्व विधायक अमीन खान नाराज चल रहे थे। जिसके बाद कांग्रेस ने अमीन खान को पार्टी से निलंबित कर दिया, लेकिन बाद में उन्हें वापस पार्टी में शामिल कर लिया। जो अमीन खान की सबसे बड़ी नाराजगी का कारण है।

Home / Barmer / बाड़मेर से बड़ी खबर : पूर्व विधायक अमीन खान को जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर कहा – 26 जून तक काम तमाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो