script

चचेरी बहन का गला दबाकर हत्या, फिर खुद ने विषाक्त खाकर दी जान

locationबाड़मेरPublished: Jul 11, 2021 12:25:07 am

Submitted by:

Dilip dave

मृतका युवती की शादी चार दिन पहले ही हुई थी

चचेरी बहन का गला दबाकर हत्या, फिर खुद ने विषाक्त खाकर दी जान

चचेरी बहन का गला दबाकर हत्या, फिर खुद ने विषाक्त खाकर दी जान

बाड़मेर. . गुड़ामालानी थाना क्षेत्र के उदोणियों की ढाणी में एक युवक ने अपनी चचेरी बहन का गला दबाकर हत्या कर दी और खुद ने विषाक्त पदार्थ खाकर जान दे दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव गुड़ामालानी व धोरीमन्ना मोर्चरी में रखवाए। मृतका युवती की शादी चार दिन पहले ही हुई थी।
गुड़ामालानी थाना पुलिस के अनुसार उदाणियों की ढाणी स्थित एक सरकारी संस्कृत स्कूल में एक युवती का शव बरामद हुआ। युवती की चचेरे भाई ने हत्या कर शव स्कूल के बाथरूम में डाल दिया। सूचना मिलने पर गुड़ामालानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गुड़ामालानी मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवती की हत्या करने का आरोपी मगाराम पुत्र खीमाराम निवासी भील उदोणियों की ढाणी ने भी विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या कर दी। उसका शव पुलिस ने धोरीमन्ना मोर्चरी में रखवाया है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि दोनों की मौत हो गई है। रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई होगी। वारदात के पीछे संभवत: प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है।
दोनों चचेरे भाई-बहन है। मृतका युवती की चार दिन पहले एक युवक से शादी हुई थी। उसके बाद गुरुवार शाम चचेरे भाई ने एक स्कूल में गला दबाकर चचेरी बहन की हत्या कर दी। उसके बाद आरोपी युवक ने भी विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, युवक गंभीर हालात में आरजीटी थाना क्षेत्र में संदिग्ध हालात में मिला। उसे पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। बाड़मेर रैफर करने के दौरान धोरीमन्ना के पास युवक ने दम तोड़ दिया।
युवती की हत्या हुई है

गुड़ामालानी थाना क्षेत्र में एक युवती की हत्या हुई है। उसके बाद आरोपी ने भी सुसाइड कर लिया है। पुलिस ने दोनों के शव मोर्चरी में रखवाए है। नियमानुसार मामला दर्ज कर कार्रवाई करेंगे। युवती की शादी एक सप्ताह पहले होने की जानकारी भी सामने आ रही है।
– आनंद शर्मा, पुलिस अधीक्षक, बाड़मेर

ट्रेंडिंग वीडियो