scriptElections of Equestrian Association concluded, Singh President, Rahman | एक्वेस्ट्रियन संघ के चुनाव सम्पन्न, सिंह अध्यक्ष, रहमान सचिव मनोनीत | Patrika News

एक्वेस्ट्रियन संघ के चुनाव सम्पन्न, सिंह अध्यक्ष, रहमान सचिव मनोनीत

निर्वाचित पदाधिकारियों का सम्मान

बाड़मेर

Published: August 22, 2021 12:54:36 am

बाड़मेर. जिला एक्वेस्ट्रियन संघ के चुनाव स्थानीय होटल में चुनाव अधिकारी महेश दादानी, चेयरमैन रावत त्रिभुवनसिंह राठौड़, पर्यवेक्षक रघुवेन्द्रसिंह डंडोड और प्रदेशाध्यक्ष राजस्थान एक्वेस्ट्रियन संघ कर्नल सरप्रताप सिंह, संयुक्त सचिव राजस्थान ओलम्पिक संघ लालसिंह सांखला, डॉ गुरुवेंद्रसिंह चौधरी की देखरेख में हुए।
एक्वेस्ट्रियन संघ के चुनाव सम्पन्न, सिंह अध्यक्ष, रहमान सचिव मनोनीत
एक्वेस्ट्रियन संघ के चुनाव सम्पन्न, सिंह अध्यक्ष, रहमान सचिव मनोनीत
इसमें एक्वेस्ट्रियन संघ जिलाध्यक्ष किशोरसिंह, सचिव अब्दुल रहमान,कोषाध्यक्ष दुर्जनसिंह को बनाया गया। वहीं उपाध्यक्ष रमेशसिंह इन्दा व अब्दुल करीम, संयुक्त सचिव रूपसिंह, अरशद खान, मुजीब खान,श्यामसिंह ,संगठन सचिव भवानीसिंह व निजाम खान, प्रवक्ता भूटा खां जुनेजा, सदस्य इकबाल खान,विक्रमसिंह,रहमतुल्ला,बसीर खान,गणपतसिंह,रूपसिंह,उम्मेद अली,ईसाक खान,मीर मोहमद को मनोनीत किया।
चेयरमैन रावत त्रिभुवनसिंह राठौड़ ने निर्वाचित पदाधिकारियों का सम्मान किया।

मुख्य अतिथि रावत त्रिभुवनसिंह ने निर्विरोध निर्वाचन का स्वागत करते हुए कहा कि बाड़मेर में खेलो को आगे बढ़ाने युवाओं की उत्साही टीम तैयार हो गयी हैं।उन्होंने कहा की जिस तरह नए संघ आ रहे हे उससे खिलाडियों को आशा की किरण नजर आई हैं ।सरकार नौकरियों में खेल कोटे से दो फीसदी कोटे भर्ती हो रही हैं ।जिसका फायदा सीधा खिलाड़ियों को मिलेगा।
राजस्थान एकवेसट्रियन संघ के प्रदेश अध्यक्ष रघुवेन्द्र सिंह डुन्डोद कहा की जैसलमेर में घोड़ो की राष्ट्रिय मीट जल्दी कराने की योजना अम्ल में लाएंगे।आल इण्डिया सिंधी हॉर्स सोसायटी के चेयरमैन कर्नल सरप्रताप सिंह ने कहा की पश्चिमी राजस्थान आकर घोड़ो के विकास और नस्ल सुधार के उनके वर्षो के प्रयासों को बल मिला।
संघ की ओर से अतिथियों ,पर्यवेक्षकों,चुनाव अधिकारी का बहुमान किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.