scriptLok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री भजनलाल ने फिर साधा निशाना, कहाः कांग्रेस में आज राम ही नहीं बचा | CM Bhajanlal Sharma election meeting in Sindhari, Barmer | Patrika News
बाड़मेर

Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री भजनलाल ने फिर साधा निशाना, कहाः कांग्रेस में आज राम ही नहीं बचा

Lok Sabha Election 2024: राज्य मंत्री ओटाराम देवासी ने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा देवासी समाज का मान रखा है और आगे भी रखेगी।

बाड़मेरApr 21, 2024 / 11:34 am

Rakesh Mishra

Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सिणधरी के खुुडाला गांव में देवासी समाज के समारोह में कहा कि कांग्रेस में आज राम नहीं बचा है। कांग्रेस में जिसको टिकट दिया गया, वो कहते हैं कि मैं लड़ना नहीं चाहता। कोई कहता है मुझे तो पता ही नहीं है। कांग्रेस के यह हाल उनकी बदहाली को बता रहे हैं।

देवासी समाज में भगवान बसता हैः सीएम

मुख्यमंत्री ने कहा कि राजस्थान से प्रधानमंत्री मोदी को 25 के 25 कमल के फूल भेंट किए जाएंगे। खुडाला धणी मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव के कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि देवासी समाज में भगवान बसता है। देवासी किसानी के साथ-साथ पशुपालन का काम करते हैं। प्रधानमंत्री ने कई योजनाएं शुरू कर पूरा ध्यान रखा। समाज के लोग, साधु, संत मांगते- मांगते थक जाएंगे, लेकिन मैं देते-देते नहीं थकूंगा। राज्य मंत्री के.के बिश्नोई ने कहा कि देवासी समाज ने उन्हें जो लाल पगड़ी पहनाई है, उसकी लाज रखें। सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल, चौहटन विधायक आदूराम मेघवाल, सांवलाराम देवासी प्रदेश प्रभारी, संत निर्मलदास की मौजूदगी में मूर्तियों की प्राण प्रतिष्ठा हुई।

कांग्रेस से 90 हजार करोड़ का घाटा हमें मिला: मुख्यमंत्री

वहीं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने नाकोड़ा में बूथ विजय संकल्प सम्मेलन में निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस घोषणा पत्र में वादे व घोषणाएं भी झूठी करते हैं। किसानों की कर्जमाफी का वादा किया। मैंने सोचा गहलोत आपके पड़ोसी जिले जोधपुर से हैं, तो पड़ोसी धर्म निभाया होगा, लेकिन ऐसा नहीं किया। 6 बार बिजली के दाम बढ़ा दिए। 90 हजार करोड़ रूपए का घाटा हमें मिला है, वो हमें भरना है।

Hindi News/ Barmer / Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री भजनलाल ने फिर साधा निशाना, कहाः कांग्रेस में आज राम ही नहीं बचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो