scriptकेंद्रीय मंत्री की सीट पर निर्दलीय रविंद्र सिंह भाटी ने कर दिया बड़ा खेल, जानिए हार के बाद क्या बोले | Ravindra Singh Bhati statement after defeat on Barmer Lok Sabha Result 2024 | Patrika News
बाड़मेर

केंद्रीय मंत्री की सीट पर निर्दलीय रविंद्र सिंह भाटी ने कर दिया बड़ा खेल, जानिए हार के बाद क्या बोले

Barmer jaisalmer Chunav Result 2024 : देश की सबसे हॉट सीटों में शुमार बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट के नतीजे मंगलवार को आ गए। कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल ने जीत दर्ज की है।

बाड़मेरJun 04, 2024 / 07:14 pm

Kamlesh Sharma

Barmer jaisalmer Chunav Result 2024 : बाड़मरे। देश की सबसे हॉट सीटों में शुमार बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट के नतीजे मंगलवार को आ गए। कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल ने जीत दर्ज की है। उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी और भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी को हरा दिया है। कैलाश चौधरी यहां तीसरे नंबर पर रहे हैं। उम्मेदाराम बेनीवाल को 699122 वोट मिले, रविंद्र सिंह भाटी को 581865 और कैलाश चौधरी को 284527 वोट मिले।
हार के बाद निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बाड़मेर, जैसलमेर और बालोतरा की जनता के आशीर्वाद से यहां पहुंच पाया हूं। 26 साल की उम्र में लोकसभा चुनाव लड़ने का मौका बहुत कम लोगों को मिलता है। इसमें भी सपने भी कोई सोच नहीं सकता की इतना जनादेश मिले। लोगों ने बहुत प्रेम दिया। इसके साथ मेरे साथी, कार्यकार्ता और वॉलंटियर्स ने बहुत मेहनत की। उनकी मेहनत की दम पर ही यहां पहुंचा हूं। उन्होंने कहा कि कई बार किस्मत का फेर होता और बार कई योग लेट होते है।
यह भी पढ़ें

हनुमान बेनीवाल ने किया था यह दावा, चुनाव परिणाम में सच हुआ साबित

भाटी ने उम्मेदाराम को जीत की बधाई दी। उन्होंने कहा कि उम्मेदाराम से आशा है कि बाड़मेर, जैसलमेर और बालोतरा की जनता के बीच में रहकर उनका काम करेंगे। भाटी ने कहा मुझे जनता ने बहुत प्यार दिया। जनता का जनादेश आदर करते हुए स्वीकार करते है। अब विधायक के रूप में जनता के लिए काम करेंगे। आने वाले टाइम और अधिक मेहनत करेंगे।

Hindi News/ Barmer / केंद्रीय मंत्री की सीट पर निर्दलीय रविंद्र सिंह भाटी ने कर दिया बड़ा खेल, जानिए हार के बाद क्या बोले

ट्रेंडिंग वीडियो