scriptThree arrested in robbery case | वाहन किराए लेकर पिस्टल की नोक पर लूट का प्रयास, तीन आरोपी गिरफ्तार | Patrika News

वाहन किराए लेकर पिस्टल की नोक पर लूट का प्रयास, तीन आरोपी गिरफ्तार

कल्याणपुर थाना पुलिस की कार्रवाई

बाड़मेर

Published: August 13, 2021 08:37:59 pm

बाड़मेर.
कल्याणपुर थाना पुलिस ने शुक्रवार को जोधपुर से वाहन किराए पर लेकर नागाणा पहुंचने से पिस्टल की नोक पर वाहन लूटने के प्रयास में दर्ज मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।


पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि जोधपुर निवासी दौलतराम पुत्र सोहननाथ ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि गुरुवार को जोधपुर से नागाणा मंदिर में दर्शन के लिए गाड़ी किराए लेकर आए। रास्ते में बांकियावास रोड़ पर पीछे की सीट पर बैठे युवक ने मेरे कनपटी पर पिस्टल तानकर गाड़ी रुकवाई। उस दौरान गाड़ी चाबी लेकर भाग गया। हल्ला करने पर लोग एकत्रित हो गए। इस दौरान आरोपी तीन लोग मौके से भाग गए। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की।
Barmer police news
Barmer police news
पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तकनीकी व संदिग्ध लोगों पर नजर बनाते हुए आरोपी ईश्वरसिह पुत्र शैतानसिह, गुमानसिह पुत्र भगवानसिह, जेठूसिह पुत्र श्रवणसिह निवासी तिरसिंगडी सोढा थाना कल्याणपुर को दस्तयाब कर गहनता से पूछताछ करने पर आरोपियों ने वाहन किराए पर लेना व लूटने के उदेश्य से उक्त वारदात करना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी ईश्वरसिंह के कब्जे से एक देशी पिस्टल बरामद की गई है। पुलिस कार्रवाई में थानाधिकारी कैलाशदान, हेड कांस्टेबल नरपतसिंह, कांस्टेबल विनोदसिंह, संदीपकुमार, विनोदकुमार, गेनाराम, दुर्गाराम, अनिल कुमार शामिल रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामNEET Counselling 2021: राउंड 1 के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदनIPL Auction: किस टीम के पास बचा कितना पैसा? जानें मेगा ऑक्शन से जुड़ी सारी डिटेलशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.