scriptट्रक में भरा पान मसाला लूटा, चालक को कार में जबरन बिठाकर दो घंटे तक घुमाते रहे | truck looted in barmer : loot of Pan masala : barmer crime | Patrika News

ट्रक में भरा पान मसाला लूटा, चालक को कार में जबरन बिठाकर दो घंटे तक घुमाते रहे

locationबाड़मेरPublished: Nov 16, 2019 10:22:31 pm

Submitted by:

abdul bari

जोधपुर-बालोतरा मार्ग पर शनिवार को अज्ञात लोगों ने ट्रक में भरा पान मसाला लूट लिया। इस दौरान आरोपी ट्रक व चालक को वहीं छोड़ भाग छूटे। इस मामले में अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है। ( barmer crime news )

बालोतरा.
जोधपुर-बालोतरा मार्ग पर शनिवार को अज्ञात लोगों ने ट्रक में भरा पान मसाला लूट लिया। इस दौरान आरोपी ट्रक व चालक को वहीं छोड़ भाग छूटे। इस मामले में अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है।
ट्रक में पान मसाला के कार्टन भरकर रवाना हुआ था ( Barmer crime news )

पचपदरा थानाधिकारी सुखराम विश्रोई ( barmer police ) ने बताया कि तंवरपालसिंह ने पुलिस को बताया कि वह जोधपुर के भवानी ट्रेडर्स में ट्रक चालक के रूप में काम करता है। शनिवार सुबह वह नौ बजे जोधपुर से ट्रक में पान मसाला के 112 कार्टन भरकर बालोतरा के लिए रवाना हुआ था।

जबरन उठाकर कार में बिठा दिया…

सुबह 11 बजे बालोतरा से एक किमी पहले गांव कुड़ी के समीप सामने से आ रही कार के चालक ने कार को ट्रक के सामने लाकर खड़ा किया। इस पर उसने नीचे उतर कर उनसे पूछताछ की, तब इसमें बैठे दो जनों ने उसे जबरन उठाकर कार में बिठा दिया। इसके बाद आंखों पर पट्टी बांध कर वे उसे लेकर रवाना हो गए। इनके साथ आए दूसरे लोग ट्रक को लेकर पीछे रवाना हुए। दो घंटे से अधिक समय तक वे उसे कार में घुमाते रहे। इसके बाद वे उसे एक स्थान पर छोड़कर भाग छूटे। इस दौरान वे उसका मोबाइल ले गए।

आरोपियों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई

कुछ दूर चलने पर उसे ट्रक खड़ा नजर आया। पास में आकर इसकी तलाशी ली तो इसमें रखे पान मसाला के कार्टून गायब थे। इस पर वह समीप की एक होटल पर पहुंचा। यहां से उसने एक व्यक्ति से मदद लेकर पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इस मामले में अभी तक आरोपियों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो