scriptदुकानदार पर हमले के दो आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश | Two accused of attacking shopkeeper arrested, others on the lookout | Patrika News
बाड़मेर

दुकानदार पर हमले के दो आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश

मामले में अभी तक तीन-चार अन्य हमलावर पुलिस की पकड़ में नहीं आए है। हमले में पीडि़त पक्ष की दो महिलाओं सहित पांच लोग घायल हुए थे।

बाड़मेरJul 10, 2024 / 10:19 pm

Mahendra Trivedi

barmer crime case
बाड़मेर रीको पुलिस थाना क्षेत्र के नवले की चक्की इलाके में सोमवार को हुए हमले के मामले में पुलिस ने बुधवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले में अभी तक तीन-चार अन्य हमलावर पुलिस की पकड़ में नहीं आए है। हमले में पीडि़त पक्ष की दो महिलाओं सहित पांच लोग घायल हुए थे।

स्पेशल टीमें वारदात में शामिल अन्य की तलाश में जुटी

जिला पुलिस अधीक्षक नरेन्द्रसिंह मीना ने बताया कि प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए विशेष टीमों का गठन कर तलाश शुरू की गई। इस दौरान आरोपी जगमालसिंह पुत्र वीरसिंह निवासी जूना पतरासर पुलिस थाना सदर बाड़मेर व करणसिंह पुत्र वेरिसालसिंह निवासी मुरटाला गाला, महाबार पीथल को दस्तयाब कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया। घटना के संबंध में गहनता से पूछताछ व अनुसंधान किया जा रहा हैं। स्पेशल टीमें वारदात में शामिल अन्य की तलाश में जुटी है।

पूर्व नियोजित था हमला

पुलिस के अनुसार 7 जुलाई को स्वरूपसिंह पुत्र सगतसिंह निवासी परो का भतीजा व अन्य एक युवक अम्बे किराणा स्टोर नवले की चक्की पर कोल्ड ड्रिंक के साथ प्लास्टिक की ग्लास देने की बात को लेकर आपस में बोलचाल व गाली गलौच हुई। इसके बाद स्वरूपसिंह ने दुकानदार मूलाराम को सबक सिखाने के लिए दूसरे दिन 8 जुलाई को योजना बनाकर अपने साथियों के साथ पहले हापों की ढाणी, रोड पर कमरे में सभी ने एक साथ मिलकर शराब पी। उसके बाद शाम के समय सभी धारदार हथियारों व लाठियों आदि लेकर जिनके मुहं पर कपड़े बंधे हुए थे, जो मोटरसाइकिल से मूलाराम की दुकान पर पहुंचे और हमला कर दिया। इसके बाद वहां से फरार हो गए थे।

Hindi News/ Barmer / दुकानदार पर हमले के दो आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश

ट्रेंडिंग वीडियो