scriptराजस्थान में सामने आया सनसनीखेज मामला, भतीजी के सगाई तोड़ने पर कर डाली चाचा की नाक | Uncle Nose Cut Off For Breaking Engagement In Barmer | Patrika News

राजस्थान में सामने आया सनसनीखेज मामला, भतीजी के सगाई तोड़ने पर कर डाली चाचा की नाक

locationबाड़मेरPublished: Aug 11, 2022 12:43:47 pm

Submitted by:

santosh

बाड़मेर जिले के शिव क्षेत्र के झांफली कल्ला ग्राम पंचायत राजस्व ग्राम नागणासर निवासी एक व्यक्ति के साथ सुवाला निवासी दस जनों के योजनाबद्ध तरीके से हमला करते हुए नाक को चोटिल किया।

nose_cut.jpg

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
बाड़मेर जिले के शिव क्षेत्र के झांफली कल्ला ग्राम पंचायत राजस्व ग्राम नागणासर निवासी एक व्यक्ति के साथ सुवाला निवासी दस जनों के योजनाबद्ध तरीके से हमला करते हुए नाक को चोटिल किया। पुलिस के अनुसार मदनसिंह पुत्र प्रेमसिंह राजपूत निवासी नागणासर (झांपली कल्ला) ने मामले में बताया कि उसकी चचेरी बहन की सगाई को लेकर सुवाला निवासी कुछ व्यक्तियों के साथ नाराजगी चल रही थी। जिन्होंने पूर्व में उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां दी थी।

पुलिस को सूचना देने पर उन्हें पाबंद करवाया गया था। बुधवार सुबह करीब 6 बजे उसके चाचा कमलसिंह पुत्र डूंगरसिंह शौच के लिए घर से बाहर गए। वहां पर पूर्व में घात लगाकर बैठे चुतरसिंह पुत्र दीपसिंह, हुकमसिंह पुत्र भोमसिंह, सुरसिंह पुत्र रायसिंह, प्रभूसिंह पुत्र दीपसिंह, रेवन्तसिंह पुत्र भोमसिंह, शैतानसिंह पुत्र आम्बसिंह, कस्तुरसिंह पुत्र भोमसिंह, मांगसिंह पुत्र डाउसिंह, सोहनसिंह पुत्र सुरसिंह निवासी सुवाला व तगसिंह वाटेयाडा निवासी जसे का गांव हथियारों से लैस होकर कस्तुरसिंह पुत्र भोमसिंह की गाड़ी में सवार होकर आए और कमलसिंह पर जान से मारने की नियत से हमला किया। जिससे कमलसिंह के पूरे शरीर पर गंभीर चोटे आने के साथ नाक चोटिल किया। जिसका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़े : पांच बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग भाग गई पत्नी, सरकार के पास पंहुचा पति

दरअसल झांफली कल्ला निवासी एक परिवार की दो बेटियों का रिश्ता एक ही घर में हो रखा था। इसमें से एक विवाह के बाद ससुराल जा रही थी। इसकी कुछ समय पहले ससुराल में मौत हो गई। इसके बाद दूसरी युवती की सगाई परिजनों ने तोड़ दी। इससे नाराज होकर दूसरे पक्ष के लोगों ने बुधवार को खेत जा रहे युवती के चाचा पर हमला कर उसकी नाक काट दी। इसके बाद शिव थाने में 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो