scriptweather alert…बाड़मेर, पाली-जालोर में अगले 24 घंटे में 60-80 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार के अंधड़ का अलर्ट, भारी बरसात की चेतावनी | weater update | Patrika News

weather alert…बाड़मेर, पाली-जालोर में अगले 24 घंटे में 60-80 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार के अंधड़ का अलर्ट, भारी बरसात की चेतावनी

locationबाड़मेरPublished: May 28, 2023 01:55:01 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

आपदा प्रबंधन ने जारी किया अलर्ट, सुरक्षित व सावधानी बरतने की सलाह

weather alert...बाड़मेर में अगले 24 घंटे में 60-80 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार के अंधड़ का अलर्ट, भारी बरसात की चेतावनी

weather alert…बाड़मेर में अगले 24 घंटे में 60-80 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार के अंधड़ का अलर्ट, भारी बरसात की चेतावनी

बाड़मेर. पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने के साथ ही अगले 24 घंटों के लिए बाड़मेर और पाली जालोर के लिए नया अलर्ट जारी किया गया है। रविवार दोपहर 12.26 बजे जारी हुए अलर्ट में आपदा प्रबंधन विभाग ने तीनों जिलों में लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी है। साथ ही इस दौरान 60-80 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से अंधड़ का अलर्ट जारी किया है। वहीं भारी बरसात की आशंका जताई गई है।
बाड़मेर में रविवार सुबह से ही आसमान में धूल छाई हुई है। इस दौरान बादलों की आवाजाही भी बनी हुई है। पिछले तीन दिनों से धूल-मिट्टी के मौसम से आमजन परेशान है। अब तेज अंधड़ की चेतावनी ने लोगों की दिक्कतें बढ़ा दी है।
हवा के कारण गिर रहा तापमान
बाड़मेर में पांच दिन पहले तक 44 डिग्री पर चल रहा पारा तेज हवा के कारण अब 40 पर आ गया है। हालांकि रात में अब तक कोई राहत नहीं मिल रही है। रविवार को सुबह से भारी उमस बनी रही। वहीं दोपहर बाद तेज धूप से भी लोग गर्मी से हलकान हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो