scriptतेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को रौंदा, घटनास्थल पर ही मौत | One killed and one seriously injured in road accodent | Patrika News
बड़वानी

तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को रौंदा, घटनास्थल पर ही मौत

तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को रौंद दिया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। साथ बैठे मृतक का जीजा गंभीर रूप से घायल हो गया।

बड़वानीDec 02, 2017 / 04:25 pm

सेराज खान

accident in barwani

accident in barwani

सेंधवा (बड़वानी). नगर से 7 किमी दूर स्थित ग्राम चाटली में शनिवार दोपहर बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। घटना में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे घायल को ग्राम चाटली के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। घटना के बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया। घटना को देख लोगों ने इसकी सूचना ग्रामीण थाने को दी। ग्रामीण थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को वाहन से सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर शाम को मृतक के शव का पीएम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। ग्रामीण थाना पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
इंदौर से खेतिया जा रही राजमंदिर बस क्रमांक एमपी 09 एफए 9954 ने ग्राम चाटली में बाइक क्रमांक एमपी 10 एमपी 6309 को जोरदार टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार ग्राम झापड़ी पाडला निवासी शांतिराम पिता अंतरसिंह (24) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका जीजा प्रकाश पिता गंगाराम (24) गंभीर घायल हो गया। उसे चाटली के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां पर उसका उपचार जारी है। दोनों बाइक सवार ग्राम साकड़ से झापड़ी पाड़ला जा रहे थे। इसी दौरान बस ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। घटना ने बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया।
बस को किया गया जब्त
घटना के बाद वहां लोगों की भारी भीड़ लग गई थी। बस में बैठे सवारियों को भी परेशान होना पड़ा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना ग्रामीण थाना पुलिस को दी। ग्रामीण थाना टीआई दिनेश सिंह चौहान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बस को जब्त कर ग्रामीण थाने भिजवाया। मृतक के शव को शव वाहिनी से सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर शव का पीएम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने बस के चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
स्पीड ब्रेकर नहीं होने से हुआ हादसा
ग्राम चाटली के ग्रामीणों ने बताया कि सेंधवा खेतिया स्टेट हाईवे पर गांव में एक भी जगह स्पीड ब्रेकर नहीं बनाया गया है। जिससे आए दिन सड़क हादसे होते रहते है। कई बार मांग करने के बाद भी गांव के सड़क पर स्पीड ब्रेकर नहीं बनाए गए हैं। लोगों ने घटना पर नाराजगी जताते हुए गांव की सड़क पर स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग की है।
निवाली रोड पर भी नहीं है ब्रेकर
नगर के सिविल अस्पताल में जाने वाले मार्ग पर भी स्पीड ब्रेकर नहीं बनाया गया है। सड़क के किनारे स्कूल होने से बच्चों का भी आना जाना होता है। निवाली रोड के इस मोड़ पर भी स्पीड ब्रेकर नहीं है। किसी भी समय बड़ा हादसा हो सकता है। इस समस्या को लेकर बीएमओ ने कई दफा अस्पताल के गेट के बाहर सड़क के दोनों किनारो पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की थी। लेकिन अभी तक इस समस्या पर ध्यान नहीं दिया गया।
accident in barwani
IMAGE CREDIT: Patrika

Home / Barwani / तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को रौंदा, घटनास्थल पर ही मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो