scriptडेब्यू म्यूजिक वीडियो ‘मौज भरी जिंदगी’ में दिखेंगे अभिनेता आर्यन गुप्ता | Actor Aryan Gupta debut music video 'Mauj Bhari Zindagi' | Patrika News
बस्सी

डेब्यू म्यूजिक वीडियो ‘मौज भरी जिंदगी’ में दिखेंगे अभिनेता आर्यन गुप्ता

आर्यन इस सिंगल के साथ ऑन-स्क्रीन डेब्यू करने से पहले एक्टिंग वर्कशॉप कर रहे हैं। इसके अलावा, अभिनेता ने विभिन्न थिएटर नाटकों और शो में भाग लिया है। “मंच पर या कैमरे के सामने होने का आत्मविश्वास मेरे लिए बहुत स्वाभाविक है, लेकिन मुझे म्यूजिक वीडियो के लिए खुद को ठीक से तैयार करना होगा।

बस्सीFeb 15, 2023 / 09:47 pm

Gaurav Mayank

डेब्यू म्यूजिक वीडियो 'मौज भरी जिंदगी' में दिखेंगे अभिनेता आर्यन गुप्ता

डेब्यू म्यूजिक वीडियो ‘मौज भरी जिंदगी’ में दिखेंगे अभिनेता आर्यन गुप्ता

जयपुर। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कलाकारों और प्रभावितों के लिए मनोरंजन उद्योग में सफलता हासिल करना आसान हो गया है। इन्फ्लुएंसर और अभिनेता आर्यन गुप्ता (Aryan Gupta) अस्थाई रूप से ‘मौज भरी जिंदगी’ शीर्षक वाले गाने के साथ अपने संगीत वीडियो की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। 17 साल की उम्र में अपने स्कूल के दिनों से ही उन्हें एक्टिंग का शौक रहा है।
आर्यन अपनी शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं, साथ ही अभिनेता बनने के सपने को पूरा करने के लिए काम कर रहे हैं। कम उम्र से ही गुप्ता स्टेज शो में हिस्सा लेते रहे हैं। पढ़ाई से ज्यादा, आर्यन का झुकाव ऑन-स्टेज परफॉर्मेंस और अन्य सह-पाठयक्रम गतिविधियों की ओर था।
आर्यन इस सिंगल के साथ ऑन-स्क्रीन डेब्यू करने से पहले एक्टिंग वर्कशॉप कर रहे हैं। इसके अलावा, अभिनेता ने विभिन्न थिएटर नाटकों और शो में भाग लिया है। “मंच पर या कैमरे के सामने होने का आत्मविश्वास मेरे लिए बहुत स्वाभाविक है, लेकिन मुझे म्यूजिक वीडियो के लिए खुद को ठीक से तैयार करना होगा। यह गाना एक पार्टी एंथम है और मुझे इसकी बीट्स और ट्यून्स बहुत पसंद हैं”, आर्यन ने कहा। म्यूजिक वीडियो के अलावा आर्यन गुप्ता वेब सीरीज, शो और फिल्मों में भी किस्मत आजमाना चाहते हैं।

Hindi News/ Bassi / डेब्यू म्यूजिक वीडियो ‘मौज भरी जिंदगी’ में दिखेंगे अभिनेता आर्यन गुप्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो