scriptराजस्थान में 15 विद्युत पोल से काट ले गए एल्युमिनियम के तार, लाखों रुपए की लगाई चपत | Patrika News
बस्सी

राजस्थान में 15 विद्युत पोल से काट ले गए एल्युमिनियम के तार, लाखों रुपए की लगाई चपत

जयपुर जिले के जमवारामगढ़ थाने के गांवली ग्राम पंचायत मुख्यालय स्थित 33 केवी जीएसएस से खरकड़ा ग्राम पंचायत को जोड़ने वाली नई 11 हजार केवी विद्युत सप्लाई लाइन के 15 विद्युत पोल पर लगे तोरों को अज्ञात चोर काट ले गए। जानकारी अनुसार विगत दिनों गांवली गांव के जीएसएस से खरकड़ा गांव को जोड़ने के […]

बस्सीMay 05, 2024 / 05:17 pm

vinod sharma

जमवारामगढ़ थाने के गांवली की घटना

जमवारामगढ़ थाने के गांवली की घटना

जयपुर जिले के जमवारामगढ़ थाने के गांवली ग्राम पंचायत मुख्यालय स्थित 33 केवी जीएसएस से खरकड़ा ग्राम पंचायत को जोड़ने वाली नई 11 हजार केवी विद्युत सप्लाई लाइन के 15 विद्युत पोल पर लगे तोरों को अज्ञात चोर काट ले गए।

जानकारी अनुसार विगत दिनों गांवली गांव के जीएसएस से खरकड़ा गांव को जोड़ने के लिए विद्युत निगम की एलएनटी कंपनी के संवेदक द्वारा गांवली गांव से ढ़ोला नदी के अंदर होकर धाभाई की ढाणी होते हुए खरकड़ा की ओर 11 हजार केवी की लाइन खींची गई थी। गत रात्रि को अज्ञात चोरों ने बंद लाइन के विद्युत तारों में करंट सप्लाई नहीं होने का फायदा उठाकर करीब 15 पोल पर लगे एल्युमीनियम के तारों को काटकर ले गए। जिससे विद्युत निगम को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।
ग्रामीणों ने जताया रोष
11 हजार केवी की बिजली सप्लाई लाइन अभी कुछ दिन पहले ही एलएनटी कंपनी के संवेदक द्वारा खींची गई है। उक्त लाइन के नंगे तार चोरी करने के मामले में ग्रामीणों ने पुलिस से जल्द वारदात का खुलासा करने की मांग की है। क्षेत्र में दिनों दिन चोरी की वारदात होने से लोगों में रोष व्याप्त है।
विद्युत तारों में करंट सप्लाई

इनका कहना है…
हमारे पास तार चोरी होने की कोई सूचना नहीं है और अगर कोई रिपोर्ट देगा तो कार्रवाई करेंगे।
हरदयाल मीणा, थाना प्रभारी, जमवारामगढ़

एक कंपनी द्वारा बिजली सप्लाई लाइन नई खींची जा रही है। विद्युत लाइन अभी हमारे को हैंड ओवर नहीं हुई है।
भगवान सहाय मीणा, एईएन, विद्युत वितरण निगम, आंधी

Hindi News/ Bassi / राजस्थान में 15 विद्युत पोल से काट ले गए एल्युमिनियम के तार, लाखों रुपए की लगाई चपत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो