scriptपत्नी की मौत: दूसरी शादी के लिए बेटे ने घर से चुराए सोने-चांदी के जेवरात,पुलिस ने किया गिरफ्तार | Son stole gold and silver jewelery from home for second marriage | Patrika News
बस्सी

पत्नी की मौत: दूसरी शादी के लिए बेटे ने घर से चुराए सोने-चांदी के जेवरात,पुलिस ने किया गिरफ्तार

ईटावा भोपजी में सोने-चांदी के आभूषणों की चोरी का सामोद पुलिस ने खुलासा करते हुए दो जनों को गिरफ्तार कर लिया।

बस्सीJun 15, 2024 / 05:33 pm

vinod sharma

Theft gold and silver jewelery

दूसरी शादी के लिए बेटे ने घर से चुराए सोने-चांदी के जेवरात

जयपुर ग्रामीण के सामोद थाना क्षेत्र के ईटावा भोपजी में स्थित मकान में हुई सोने-चांदी के आभूषणों की चोरी के दर्ज मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो जनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया। खास बात ये है कि परिवादी का बेटा ही आरोपी निकला। उसका पिता मजदूरी करने महाराष्ट्र गया था। पीछे से उसने पड़ौसी दोस्त के साथ वारदात को अंजाम देकर घर में रखे सोने-चांदी के जेवर चुरा लिए थे।
जयपुर ग्रामीण के सामोद थाना क्षेत्र के ईटावा भोपजी में स्थित मकान में हुई सोने-चांदी के आभूषणों की चोरी के दर्ज मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो जनों को गिरफ्तार कर लिया।

पिता ट्रैक्टर लेकर महाराष्ट्र गया था
थानाधिकारी धर्मसिंह ने बताया कि 12 जून 2024 को ईटावा भोपजी निवासी राजेन्द्रकुमार सैनी ने थाने में मामला दर्ज कराया था कि वह 27 फरवरी को ट्रैक्टर लेकर महाराष्ट्र में मजदूरी करने के लिए गया था। वह 3 जून को महाराष्ट्र से वापस अपने घर ईटावा भोपजी लौटा था। घर आने पर उसको परिजनों से जानकारी मिली कि उसका बेटा गौरीशंकर सैनी, पडा़ेस में रहने वाले भगवानसहाय जाट के साथ मिलकर घर में रखे बक्सों में से उसकी पत्नी और पुत्रवधू के सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर ले गया।
जेवरात बरामद करने का प्रयास
पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस ने मामले में अनुसंधान पूर्ण कर आरोपी गौरीशंकर सैनी (32) पुत्र राजेन्द्र कुमार सैनी एवं भगवानसहाय जाट (37) पुत्र मूंगाराम जाट दोनों निवासी बीड मालियों की ढाणी ईटावा भोपजी को गिरफ्तार कर लिया। न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों आरोपियों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया। पुलिस आरोपियों से मामले में शामिल अन्य आरोपियों सहित चोरी के जेवरात बरामद करने के लिए पूछताछ कर रही है।
दूसरी शादी रचाने के लिए की चोरी
पुलिस पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी गौरीशंकर ने बताया कि उसकी पत्नी की मौत 2016 में हो गई थी, जिसके तीन बेटियां भी हैं। आरोपी दूसरी शादी करना चाहता था। इसके लिए उसे मोटी रकम की आवश्यकता थी। इसी के चलते आरोपी ने दूसरी शादी रचाने के लिए रुपयों की व्यवस्था के लिए अपने ही घर में अपनी मृत पत्नी व मां के जेवरों पर हाथ साफ कर लिया।

Hindi News/ Bassi / पत्नी की मौत: दूसरी शादी के लिए बेटे ने घर से चुराए सोने-चांदी के जेवरात,पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो