scriptगर्लफ्रेंड के साथ रंगेहाथों पकड़े गए CO, आगबबूला पत्नी ने जमकर लगाई क्लास, देते रहे इज्जत की दुहाई | CO caught red handed with girlfriend, furious wife scolded him, kept pleading for respect | Patrika News
बस्ती

गर्लफ्रेंड के साथ रंगेहाथों पकड़े गए CO, आगबबूला पत्नी ने जमकर लगाई क्लास, देते रहे इज्जत की दुहाई

राजस्थान की एक महिला डॉक्टर बस्ती जिले में तैनात सीओ के साथ पकड़ी गई। महिला डॉक्टर को अपने पति के देखकर पत्नी आपा खो बैठीं और जमकर हंगामा किया। दोनों के बीच जमकर मारपीट की घटना सामने आई है।

बस्तीJun 08, 2024 / 08:29 pm

Prateek Pandey

Basti News

Basti News

बस्ती जिले में तैनात सीओ सदर विनय सिंह चौहान के खिलाफ महिला डॉक्टर ने गंभीर आरोप लगाए हैं। घटना की जानकरी सामने आते ही आईजी रेंज ने हाईलेवल जांच के आदेश दिए हैं।

आपको बता दें कि एसपी बस्ती से इस संबंध में रिपोर्ट तलब की गई। घटना की जांच कर रहे एएसपी बस्ती ने जांच की रिपोर्ट एसपी को दी लेकिन इस रिपोर्ट को आईजी ने खारिज कर दिया। उन्होंने एसपी सिद्धार्थनगर से जांच कर जल्द से जल्द रिपोर्ट की मांग की है। मामले में सीओ पर कार्रवाई लगभग तय है।

लम्बे समय से थी दोस्ती

बताया जा रहा है सीओ के साथ महिला डॉक्टर की काफी लंबे समय से दोस्ती थी। अब जब गर्लफ्रेंड उनसे मिलने पहुंची तो इसी दौरान सीओ की पत्नी भी वहां पहुंच गईं। जब उन्होंने महिला डॉक्टर को पति के घर पर देखा तो वह अपना आपा खो बैठीं। दोनो के बीच जमकर मारपीट होने की सम्भावना जताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

नीट यूजी परीक्षा में गड़बड़ी पर छात्रों का गुस्सा फूटा, BHU के बाहर धरना प्रदर्शन

बस्ती पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी कि, ‘प्रकरण में विधिक कार्यवाही प्रचलित है। CO विनय चौहान को क्षेत्राधिकारी सदर के पद से क्षेत्राधिकारी ऑफिस पर स्थानांतरित किया गया है’।

Hindi News/ Basti / गर्लफ्रेंड के साथ रंगेहाथों पकड़े गए CO, आगबबूला पत्नी ने जमकर लगाई क्लास, देते रहे इज्जत की दुहाई

ट्रेंडिंग वीडियो