scriptजानिए कौन से परफ्यूम बेस्ट हैं आपके हर मूड और मौके के लिए | Handpicked List of Must-Try Perfumes for Every Mood and Occasion | Patrika News
सौंदर्य

जानिए कौन से परफ्यूम बेस्ट हैं आपके हर मूड और मौके के लिए

Scentsational Perfumes : क्या आप जाने हैं एक अच्छा परफ्यूम आपके मूड को बदल सकता है। एक अच्छा परफ्यूम इसलिए भी इम्पोर्टेन्ट है क्यों की वो आपके आत्मविश्वास को बढ़ा सकता है और लोगों को इम्प्रेस भी कर सकता है। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ लक्ज़री परफ्यूमज के बारे में जिन्हे आप अपने कलेक्शन में ऐड कर सकते हैं।

Mar 26, 2023 / 04:18 pm

Namita Kalla

perfume-1433654_1280.jpg

Unleashing the best fragrances…

Pick your favourite perfume : अक्सर लोग आपसे पहले आपकी खुशबू को नोटिस करते हैं और कुछ लोग आपसे पहले आपकी लगाई हुई सुगन्धि से इम्प्रेस होजाते है। यह भी हो सकता है की आपका परफ्यूम आपकी पहचान बन जाए। कहते हैं एक परफ्यूम हमारे बॉडी को खुशबू देने के साथ साथ हमारा मूड भी बदल देता है। यहां तक की ऐसा भी माना जाता है की एक अच्छा परफ्यूम लगाने से ना सिर्फ हम अट्रैक्टिव लगते हैं बल्कि हम अपने आत्मविश्वास को एक अच्छा शानदार बूस्ट देते है। इससे हो सकता है हमारी लाइफ को एक पॉजिटिव आउटलुक मिले। पर्सनली भी अच्छी खुशबू हमारे अंदर एक नयी और पॉजिटिव एनर्जी देती है। कई परफ्यूम में नेचुरल ऑयल्स होते हैं जिनसे अरोमाथेरेपी होते हैं। जैसे ऑरेंज और लेमन सेंट्स अपलिफ्टिंग और एनर्जाइजर होते हैं तो लैवेंडर मूड को कूल रखने में मदद करता है।
Must-Try Perfumes for Every Mood : वैसे तो अच्छे परफ्यूम की लिस्ट बहुत लम्बी है लेकिन उनमें से कुछ हम आपके लिए यहां शेयर कर रहे हैं।

Chanel No. 5 : फ्लोरल और वुडी सेंट में मिलने वाला यह परफ्यूम सबसे ज़्यादा पसंद किये जाने वाले परफ्यूम में से एक है। निकोल किडमैन, मार्लियन मोनरो और ब्रैड पिट्ट जैसे हॉलीवुड सेलिब्रिटीज इसके ब्रांड अम्बस्सॉर्डस रह चुके हैं।

Dior J’adore : अगर आपको फ्लोरल सेंट पसंद है तो यह परफ्यूम आपके लिए है। इसमें फूलों की खुशबू के साथ ही वो फ्रेशनेस भी है जो किसी के भी सेंसेस एक्टिव कर देते हैं ।

Tom Ford Black Orchid : इसका अनोखा सेंट काफी सेंसुअल है। इस परफ्यूम में ब्लैक ट्रफल, इलंग-इलंग और बर्गमोट की सुगंध है।

Calvin Klein Euphoria : अनार, ब्लैक ऑर्किड और महोगनी की लकड़ी से बना यह इस परफ्यूम एक्स्ट्रा सेंसुअल हैं।

Gucci Guilty : अगर आपकी पसंद वाइल्ड और स्पाइसी है तो आपके लिए बना है गुची का यह शानदार परफ्यूम।

Carolina Herrera Good Girl : यह कई वीमेन का फेवरेट परफ्यूम है। इसकी बोतल भी काफी इम्प्रेससिवे है। जैस्मीन, रजनीगंधा, और टोंका बीन को एक साथ ब्लेंड करके बनाया गया है यह परफ्यूम।

Yves Saint Laurent Black Opium: बोल्ड टेस्ट के लिए परफेक्ट है यह कॉफी, वेनिला और वाइट फ्लावर्स से बना यह मोहक सेंट।

यह भी पढ़ें

oraimo ने इलेक्ट्रिक टूथब्रश लेकर स्मार्ट ट्रिमर की नई रेंज को किया लॉन्च

Home / Health / Beauty / जानिए कौन से परफ्यूम बेस्ट हैं आपके हर मूड और मौके के लिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो