scriptगर्लफ्रेंड के साथ पुणे भाग गया था पति, बेवफाई से नाराज पत्नी ने ऐसे सिखाया दोनों को सबक | Extra Marriage affair in Bemetara, Bemetara police | Patrika News
बेमेतरा

गर्लफ्रेंड के साथ पुणे भाग गया था पति, बेवफाई से नाराज पत्नी ने ऐसे सिखाया दोनों को सबक

महिला ने अपने पति पर दीगर महिला से विवाह करने की शिकायत कर प्रकरण दर्ज कराया है। पीडि़ता ने पति के खिलाफ प्रताडऩा प्रकरण दर्ज कराया है।

बेमेतराMay 15, 2019 / 04:55 pm

Dakshi Sahu

patrika

गर्लफ्रेंड के साथ पुणे भाग गया था पति, बेवफाई से नाराज पत्नी ने ऐसे सिखाया दोनों को सबक

बेमेतरा. महिला ने अपने पति पर दीगर महिला से विवाह करने की शिकायत कर प्रकरण दर्ज कराया है। पीडि़ता ने पति के खिलाफ प्रताडऩा प्रकरण दर्ज कराया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम सेमरिया निवासी पीडि़ता हेमलता उर्फ सुनीता बाई पति हेमंत साहू वर्तमान में ग्राम गाड़ाघाट में निवासरत है।
हेमलता का विवाह हेमंत के साथ 18 अप्रैल 2018 को हुआ था और विवाह के बाद अपने ससुराल ग्राम सेमरिया में अपने पति के साथ रहती थी। जहां पर शादी के कुछ दिनों बाद उसे जानकारी मिली कि उसके पति का किसी अन्य महिला के साथ अनैतिक संबंध है। सितंबर 2018 में उसका पति उस महिला के साथ पुणे भाग गया था। तब हेमलता ने खंडसरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया था।
चौकी पुलिस महिला के पति व प्रेमिका को पकड़कर वापस लाई। इसके बाद पति-पत्नी का महिला सेल बेमेतरा से काउंसलिंग कराया गया था। जिसमें दोनों को समझाइश देकर साथ रहने के लिए कहा गया था। उसके बाद भी हेमलता का पति दूसरी महिला के साथ रह रहा है। मामले में थाने में प्रकरण दर्ज कराया गया है। जिसके बाद काउंसलिग रिपोर्ट व शिकायत के आधार पर किए गए जांच में शिकायत सही पाए जाने पर हेमलता के पति आरोपी हेमंत साहू पर धारा 294, 506, 323, 313, 498 क भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।
अपने पति का साथ चाहती है हेमलता
हेमलता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह हेमंत साहू की ब्याहता वैध पत्नी है। वह अपने पति के साथ रहना चाहती है। उसका पति उसे साथ नहीं रखना चाहता है। दूसरी महिला के साथ रहना चाहता है। पति मुझे साथ में रखना नहीं चाहता। जिससे मुझे शारीरिक और मानसिक कष्ट हो रहा है।

Home / Bemetara / गर्लफ्रेंड के साथ पुणे भाग गया था पति, बेवफाई से नाराज पत्नी ने ऐसे सिखाया दोनों को सबक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो