scriptजरुरत पड़ी तो भाजपा फिर लाएगी कृषि कानून – राज्यपाल कलराज मिश्र | governor kalraj mishra said on if needed | Patrika News
भदोही

जरुरत पड़ी तो भाजपा फिर लाएगी कृषि कानून – राज्यपाल कलराज मिश्र

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से आने वाले भाजपा नेता कलराज मिश्र ने कृषि कनूनो की वापसी के बाद एक बड़ा बयान दिया है.जिससे पार्टी खुद भी बैकफुटहै.

भदोहीNov 21, 2021 / 10:58 pm

Dinesh Mishra

7 करोड़ में 11 महीने पूर्व बना सिकहरा स्टॉप डेम क्षतिग्रस्त

7 करोड़ में 11 महीने पूर्व बना सिकहरा स्टॉप डेम क्षतिग्रस्त

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
भदोही. देश में भाजपा का नेता और राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा कि साहस और हिम्मत के साथ कानूनों को निरस्त करने का कार्य प्रशंसनीय है। फिर आगे इस मामले में कानून बनाने की जरुरत पड़ी तो कानून बनाया जाएगा। वहीं उनके इस बयान के बाद खुद भाजपा नहीं समझ पा रही की उसे क्या करना है.
राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने उत्तर प्रदेश के भदोही में कृषि कानूनों की वापसी के एलान के बाद बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार कृषि कानूनों को फिर से लागू कर सकती है।

राज्यपाल मिश्र ने ३ कृषि कानूनों की वापसी को लेकर अब खुद भाजपा के अन्दर ही चाहते हिं की वापसी की घोषणा को सकारात्मक दिशा में उठाया गया कदम बताया है। मिश्र ने कहा कि सरकार ने किसानों को कानूनों के फायदे समझाने की कोशिश की, लेकिन वे निरस्त करने पर अड़े रहे। ये कानून किसानों के हित में बनाए गए थे

Home / Bhadohi / जरुरत पड़ी तो भाजपा फिर लाएगी कृषि कानून – राज्यपाल कलराज मिश्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो