scriptAfter the main accused and wife, now the son is arrested, weapons also | मुख्य आरोपी और पत्नी के बाद अब पुत्र गिरफ्तार, हथियार भी बरामद | Patrika News

मुख्य आरोपी और पत्नी के बाद अब पुत्र गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

डीग पुलिस ने गांव इकलहरा में डीग कोतवाली थाना प्रभारी राजेश पाठक व कांस्टेबल जितेन्द्र सिंह पर फायरिंग मामले में बुधवार को मुख्य आरोपी के पुत्र अमित ठाकुर को मथुरा जिले से गिरफ्तार किया है।

भरतपुर

Published: May 11, 2022 11:02:12 pm

भरतपुर. डीग पुलिस ने गांव इकलहरा में डीग कोतवाली थाना प्रभारी राजेश पाठक व कांस्टेबल जितेन्द्र सिंह पर फायरिंग मामले में बुधवार को मुख्य आरोपी के पुत्र अमित ठाकुर को मथुरा जिले से गिरफ्तार किया है। अभी तक प्रकरण में दो महिला समेत पांच आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। इसमें मुख्य आरोपी की पत्नी की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस ने अब पुत्र को भी धरदबोचा।
सीओ आशीष प्रजापत ने बताया कि प्रकरण में फरार पांचवा आरोपी अमित ठाकुर निवासी इकलहरा को मथुरा जिले के थाना छाता के गांव अकबरपुर में कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया है। सीओ ने बताया कि पुलिस ने बुधवार को पूर्व में गिरफ्तार आरोपी चेतराम शर्मा से मिली सूचना पर उसके गांव सुनहरा थाना कामां स्थित उसके घर से पुलिस पर फायरिंग करने में उसके द्वारा उपयोग में लाया गया एक अवैध कट्टा 315 बोर बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपी अमित पुलिस पार्टी पर हमले के मुख्य आरोपी सुनहरी ठाकुर का पुत्र है। जो कि हमले के बाद समीपवर्ती उत्तर प्रदेश सीमा में भाग गया था। पुलिस मामले में अभी तक मुख्य आरोपी सुनहरी ठाकुर, चेतराम शर्मा, गुड्डी पत्नी सुनहरी, रीना पत्नी वीरेंद्र सिंह ठाकुर को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।
मुख्य आरोपी और पत्नी के बाद अब पुत्र गिरफ्तार, हथियार भी बरामद
मुख्य आरोपी और पत्नी के बाद अब पुत्र गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

तनावपूर्ण शांति, शांतिभंग में चार गिरफ्तार

पहाड़ी क्षेत्र के गांव धीमरी में कृषि भूमि को लेकर दो पक्षों के बीच हुई लाठी-भाटा जं" के बाद दूसरे दिन बुधवार को तनावपूर्ण शांति बनी हुई है। ऐतियातन के तौर पर पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं एक पक्ष के चार जनों को पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि घटना में घायल हुए धीमरी निवासी मेवा सिंह के अलवर अस्पताल में पुलिस के दिए पर्चा बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट में बताया है कि 10 मई की सुबह करीब 8 बजे घर के पास अपने खेत में था। तभी करीब 50-60 जने अपने हाथों में लाठी डण्डे व हथियार लेकर हमारे खेत में घुस आए और हमला कर दिया। रिपोर्ट में ताहिर सरपंच, अताउल्ला, सद्दाम व सददाम का छोटा भाई, खुर्शीद, शब्बीर, खुर्शीद का लडका तथा इनकी महिलाएं, गफ्फार, मुस्ताक, जसमाल, वाशिद, जाहिद सहित अन्य को नामजद किया गया है। बचाने आई उसकी पत्नी तारीकौर के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की और उसे बेअदब कर दिया। उसके मित्र सुखपाल व उसकी पत्नी सिमरनकौर के साथ भी आरोपियों ने मारपीट करने का आरोप है। उधर, पुलिस ने मामले में मुस्ताक पुत्र मजीद, बाशिद पुत्र अब्बास, गफ्फार पुत्र सौराब व जसमाल पुत्र रसूला को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाबिहार की सीमा जैसा ही कश्मीर के परवेज का हाल, रोज एक पैर पर कूदते हुए 2 किमी चलकर पहुंचता है स्कूलकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहाOla, Uber, Zomato, Swiggy में काम करके की पढ़ाई, अब आईटी कंपनी में बना सॉफ्टवेयर इंजीनियरपंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.