scriptगर्ल फ्रेंड से मिलने आ रहा डॉक्टर दंपती हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी अनुज गुर्जर दबोचा | Anuj, the main accused in the doctor couple murder case, arrested | Patrika News
भरतपुर

गर्ल फ्रेंड से मिलने आ रहा डॉक्टर दंपती हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी अनुज गुर्जर दबोचा

शहर में दिन-दहाड़े चिकित्सक दंपती हत्याकाण्ड मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी अनुज गुर्जर को पुलिस ने आखिरकार दबोच लिया।

भरतपुरJun 13, 2021 / 12:31 pm

rohit sharma

गर्ल फ्रेंड से मिलने आ रहा डॉक्टर दंपती हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी अनुज गुर्जर दबोचा

गर्ल फ्रेंड से मिलने आ रहा डॉक्टर दंपती हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी अनुज गुर्जर दबोचा

भरतपुर. शहर में दिन-दहाड़े चिकित्सक दंपती हत्याकाण्ड मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी अनुज गुर्जर को पुलिस ने आखिरकार दबोच लिया। भरतपुर, धौलपुर व करौली जिले की पुलिस अनुज को दिन-रात लगातार डांग समेत अन्य इलाकों में तलाश कर रही थी। उसकी गिरफ्तारी से पुलिन को राहत की सांस मिली है। पुलिस को आरोपी अनुज के रविवार सुबह बयाना की तरफ से भरतपुर में अपनी गर्ल फ्रेंड के पास मिलने के लिए आने की सूचना मिली थी। जिस पर सीओ शहर सतीश वर्मा के नेतृत्व में टीम ने बीस मोरा सेवर-बयाना मार्ग पर नाकाबंदी की। पुलिस ने एक पब्लिक ट्रांसपोर्ट को रुकवा कर जांच की। जिसमें एक संदिग्ध युवक बैठा दिखा, जिससे पूछताछ करने वह सकपका गया। नाम पूछने पर उसने अनुज गुर्जर पुत्र समन्दर सिंह निवासी सूपा थाना रुदावल बताया। जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की गिरफ्तारी पर दो दिन पहले ही जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय की ओर से 5 हजार रुपए का इनाम रखा गया था। हत्याकाण्ड में घटना के दिन उसके साथ बाइक पर मौजूद रहा सह आरोपी धौलपुर निवासी महेश गुर्जर को पुलिस पहले करौली के डांग इलाके से गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि षड्यंत्र में शामिल रहे दो आरोपी दौलत गुर्जर व निर्भान को भी पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल की सलाखों में डाल चुकी है।
सरेआम कर दी थी डॉक्टर व उसकी पत्नी की हत्या
आरोपी अनुज ने गत 28 मई को शहर के अटलबंध इलाके में सरेआम चिकित्सक डॉ.सुदीप गुप्ता की कार रुकवा कर हथियार से गोली मारकर डॉ.गुप्ता व उसकी पत्नी की हत्या कर दी थी। इसके बाद अनुज व सह आरोपी महेश बाइक से भाग निकले थे। हत्याकाण्ड की मुख्य वजह डॉक्टर दंपती द्वारा आरोपी अनुज की बहन दीपक व उसके पुत्र शौर्य की आग लगाकर हत्या कर देना था। जिसका बदला लेने के लिए उसने हत्याकाण्ड को अंजाम दिया।

Home / Bharatpur / गर्ल फ्रेंड से मिलने आ रहा डॉक्टर दंपती हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी अनुज गुर्जर दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो