बाइक खरीद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, गांव में तनाव

डीग क्षेत्र के गांव खोह में सोमवार को एक बाइक बेचने को लेकर दो समुदायों के दो व्यक्तियों में हुए झगड़े के बाद एक पक्ष द्वारा फायरिंग में दूसरे पक्ष का एक जना छर्रे लगने तथा दूसरे पक्ष का एक व्यक्ति मारपीट और पथराव में घायल हो गया।

By: rohit sharma

Published: 12 Jul 2021, 10:37 PM IST

भरतपुर. डीग क्षेत्र के गांव खोह में सोमवार को एक बाइक बेचने को लेकर दो समुदायों के दो व्यक्तियों में हुए झगड़े के बाद एक पक्ष द्वारा फायरिंग में दूसरे पक्ष का एक जना छर्रे लगने तथा दूसरे पक्ष का एक व्यक्ति मारपीट और पथराव में घायल हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश कर मामला शांत कराय और घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय भिजवाया। पुलिस ने दोनों पक्षों के चार जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। उधर, घटना के चलते पुलिस ने इलाके पर नजर बनाए हुए हैं। सीओ मदन लाल जैफ ने बताया कि गांव खोह में सोमवार को एक बाइक को खरीदने को लेकर गांव खोह निवासी दो अलग-अलग समुदाय के पड़ोसियों में झगड़ा हो गया। जिसमें हुई फायरिंग में छर्रा लगने से रमजान पुत्र आशू मेव निवासी झेंझपुरी थाना खोह तथा मारपीट और पथराव में दूसरे पक्ष का भुल्ला पुत्र दयाल सिंह गुर्जर निवासी खोह घायल हो गए। सूचना पर डीग सीओ मदनलाल, थाना प्रभारी रघुवीर सिंह, खोह थाना प्रभारी धारा सिंह, नगर व कैथवाडा थाने का जाब्ता मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाइश कर मामला शांत कराया। घायलों को डीग अस्पताल भिजवाया। उधर, पुलिस ने मौके से दोनों पक्षों के चार जनों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। घटना को लेकर अभी किसी भी पक्ष की ओर से रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। वहीं, दो समुदाय से जुड़ा हुआ मामला देखते हुए पुलिस इलाके में नजर बनाए हुए हैं।

दहेज प्रताडऩा मामले में 3 गिरफ्तार

बयाना. दहेज मे दो लाख व बाइक मांगने के आरोपी में अलवर जिले के बिचगांव निवासी तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि कस्बे के भगवती कॉलोनी निवासी विवाहिता गीतेश शर्मा ने गत 14 अप्रेल को पुलिस में ससुरालजनों के खिलाफ दहेज में दो लाख व बाइक की मांग का आरोप लगाते मामला दर्ज कराया था। मामले मे पुलिस ने सोमवार को पति रमेश उर्फ विक्की पुत्र प्रकाश शर्मा, सहित कुलदीप पुत्र प्रकाश शर्मा, प्रकाश पुत्र रघवरदयाल शर्मा को गिरफ्तार किया है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned