script

ट्रक की चपेट में आने से साईकिल सवार की मौत

locationभरतपुरPublished: Nov 30, 2021 10:46:34 pm

Submitted by:

rohit sharma

शहर में सूरजपोल चौराहा के पास मंगलवार देर शाम एक ट्रेलर की चपेट में आने से साईकिल सवार के कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्साएं स्थानीय लोगों ने सड़क पर जाम लगा और प्रदर्शन किया।

ट्रक की चपेट में आने से साईकिल सवार की मौत

ट्रक की चपेट में आने से साईकिल सवार की मौत

भरतपुर. शहर में सूरजपोल चौराहा के पास मंगलवार देर शाम एक ट्रेलर की चपेट में आने से साईकिल सवार के कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्साएं स्थानीय लोगों ने सड़क पर जाम लगा और प्रदर्शन किया। सूचना पर थाना प्रभारी रामनाथ सिंह, सीओ शहर सतीश वर्मा मय जाब्ते पहुंचे और समझाइश की। पुलिस ने भीड़ को भीड़ को हटाकर एक तरफ का रास्ता खुलवाया। उधर, पुसिल ने मौके से ट्रक को जब्त कर चालक को हिरासत में लिया है। कन्नी गुर्जर चौराहे की तरफ से एक साइकिल सवार आरबीएम अस्पताल की ओर जा रहा था। इस दौरान सूरजपोल चौराहा के पास पीछे से आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मारते हुए उसे कुचल दिया। हादसे के बाद चालक ट्रेलर को खड़ा कर भाग निकला। घटना को लेकर गुस्साएं लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया और प्रदर्शन किया। सूचना पर पुलिस जाप्ता मय क्यूआरटी टीम मौके पर पहुंची और गुस्साएं लोगों से समझाइश कर जाम खुलवाया। साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला आरबीएम अस्पतला की मोर्चरी में भिजवाया।

फर्जकारी मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर. थाना मथुरा गेट पुलिस ने फर्जकारी मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि बसंत विहार कॉलोनी थाना मथुरा गेट निवासी मानसिंह पुत्र श्यामा जाटव व अन्य ने गत 11 सितम्बर को कॉलोनी के ही महेन्द्र पुत्र पतरे जाटव बगैराह 3 जनों के खिलाफ उसके व अन्य 40-50 लोगों से फर्जीकारी कर धोखाधड़ी पूर्वक सोसायटी के रूप में मासिक किश्त को लेकर 2 साल तक रुपए जमा करवाना व मासिक किश्त अवधि पूर्ण होने पर छलपूर्वक भुगतान नही कर लगभग 2 लाख 85 हजार रुपए हड़प लेने का मामला दर्ज कराया था। प्रकरण की जांच करते हुए पुलिस ने महेन्द्र पुत्र पतरे व विक्रम पुत्र महेन्द्र जाटव निवासी बसंत बिहार कॉलोनी को गिरफ्तार किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो