scriptघर के बाहर पड़ा मिला युवक का शव, हत्या की आशंका | Dead body of a young man found outside the house, fear of murder | Patrika News

घर के बाहर पड़ा मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

locationभरतपुरPublished: Nov 23, 2021 10:08:56 pm

Submitted by:

rohit sharma

भुसावर थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत गौगेरा के गांव आजानहेड़ा निवासी 38 वर्षीय युवक की मंगलवार को संदिग्धावस्था में मौत हो गई। युवक का घर के बाहर पड़ा मिला।

घर के बाहर पड़ा मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

घर के बाहर पड़ा मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

भरतपुर. भुसावर थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत गौगेरा के गांव आजानहेड़ा निवासी 38 वर्षीय युवक की मंगलवार को संदिग्धावस्था में मौत हो गई। युवक का घर के बाहर पड़ा मिला। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बाद में मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के दो पत्नी एवं छह बच्चे हैं। घटना को लेकर मृतक की एक पत्नी ने एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। मृतक को रात में उक्त व्यक्ति के अपने साथ बुलाकर ले जाने का आरोप लगाया है।
पुलिस ने बताया कि सूचना मिली कि गांव आजानहेड़ा में एक युवक का शव पड़ा है और जिसकी किसी ने हत्या कर दी है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। शव गांव के ही 38 वर्षीय युवक संजय कुमार जाटव का था जो उसके घर के बाहर पड़ा था। पुलिस ने कब्जे में लेकर अस्पताल भिजवाया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजन व रिश्तेदारों ने संजय की हत्या कर शव घर के सामने फेंकने का आरोप लगाया। जिस पर पुलिस ने मौके पर जांच की और लोगों से पूछताछ की। उधर, घटना को लेकर मृतक की छोटी पत्नी हरप्यारी देवी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि होशियारसिंह नाम का व्यक्ति उसके पति संजय को देर रात बुला कर ले गया था। सुबह जगार होने पर घर के दरवाजा के सामने पति मृत हाल में पड़ा था। घटना की सूचना पर परिजन व गांव के लोग पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले में मामले की जांच शुरू कर दी है।

एटीएम उखाड़ 4 लाख रुपए लूटने वाले मुख्य आरोपी को पकड़ा

भरतपुर. सीकरी थाना क्षेत्र में गुजरात व स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई कर एटीएम को उखाड़कर चार लाख रुपए लूटने के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को बाद गुजरात पुलिस साथ लेकर रवाना हो गई। गुजरात के भरूच जिले के अंकलेश्वर थाना के एएसआई विनोद परमार ने बताया कि गत 14 नवम्बर को अंकलेश्वर में चार लाख बीस हजार रुपए से भरे एटीएम को उखाडऩे का मामला सामने आया। पुलिस ने जानकारी करने पर गुजरात में रह रहे सीकरी थाना के खडखड़ी निवासी सलीम को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी ने पूछताछ में एटीएम लूटने के मुख्य आरोपी इरसाद का नाम बताया। इस पर गुजरात पुलिस ने यहां सीकरी पहुंची और जानकारी दी। थाना पुलिस के साथ गोपालगढ़ थाना के गांव पाली में दबिस देकर उसे धरदबोचा। आरोपी को बाद में गुजरात पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो