डीआरआई टीम ने पकड़ा करोड़ों रुपए का गांजा, दो आरोपी पकड़े

थाना उद्योगनगर इलाके गांव जघीना से डीआरआई टीम ने बुधवार दोपहर एक मकान के बाहर टैम्पो में करोड़ों रुपए के गांजे को ठिकाने लगाने से पहले धर लिया।

By: rohit sharma

Published: 22 Sep 2021, 10:28 PM IST

भरतपुर. थाना उद्योगनगर इलाके गांव जघीना से डीआरआई टीम ने बुधवार दोपहर एक मकान के बाहर टैम्पो में करोड़ों रुपए के गांजे को ठिकाने लगाने से पहले धर लिया। टीम ने दो जनों को हिरासत में लिया और उनसे थाने लाकर कई घंटे कड़ी पूछताछ की। शाम करीब छह बजे टीम आरोपी और जब्त गांजे को लेकर जयपुर रवाना हो गई। गांजा एक व्यक्ति के मकान में छिपाकर रखा था।

जानकारी के अनुसार डीआरआई जयपुर की टीम को सूचना मिली थी कि थाना उद्योगनगर के गांव जघीना में करोड़ों के गांजे का स्टॉक जमा कर रखा और तस्कर उसे शिफ्ट करने जा रहे हैं। जिस पर डीआरआई टीम भरतपुर पहुंची और स्थानीय थाना पुलिस को बिना सूचना दिए बुधवार को गांव जघीना स्थित कामेश्वर के मकान के बाहर खड़े टैम्पो को पकड़ लिया। टैम्पो में सफेद प्लास्टिक बोरों की जांच की तो उसमें मादक पदार्थ गांजा भरा मिला। जिस पर टीम ने उसे जब्त कर एक आरोपी धनेश निवासी बरसो को भी हिरासत में ले लिया। दोनों को टीम लेकर उद्योगनगर थाने पहुंच गई और कई घंटे तक पूछताछ की। सूत्रों के अनुसार करोड़ों रुपए के गांजे को जयपुर समेत अन्य स्थानों पर सप्लाई करने की फिराक में थे। इसमें मादक पदार्थ कामेश्वर के मकान में छिपाकर रखना बताया है।


अंतराज्जीय गांजा तस्कर सीकर से पकड़ा

भरतपुर. जयपुर-आगरा हाइवे पर लुधावई टोल से तीन दिन पहले पकड़े गांजे के दो सप्लायरों से पूछताछ के बाद सेवर पुलिस ने मुख्य आरोपी को सीकरी गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि गत 19 सितम्बर क्राइप ब्रांच जयपुर की सूचना पर एक गाड़ी में अवैध गांजा लेकर जयपुर जाने की सूचना पर कार्रवाई की गई थी। टीम ने लुधावई टोल से आरोपी उम्मेद खो पुत्र मुंशी खां निवासी गांवडी थाना नीम का थाना सदर जिला सीकर व राजकुमार पुत्र मालीराम जाट निवासी गुमानसिंह की ढाणी थाना नीम का थाना जिला सीकर को गिरफ्तार कर कब्जे से 70 किलो 100 गांजा जब्त किया था। पूछताछ में आरोपियों ने मादक पदार्थ की तस्करी रनजीत सिंह उर्फ काडू पुत्र भजनाराम उर्फ भजनलाल जाट निवासी ढाणी गुमान सिंह थाना नीम का थाना जिला सीकर के लिए करना बताया था। दोनों उसे डिलेवरी देने जा रहे थे। वह उड़ीसा से किसी शख्स से खरीद कर पैसा ट्रांसर्फर करवा देता था। पुलिस ने मामले में तस्कर रनजीत सिंह उर्फ काडू पुत्र भजनाराम उर्फ भजनलाल निवासी ढाणी गुमानसिंह थाना नीम का थाना जिला सीकर को गिरफ्तार किया है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned