scriptफिर भरतपुर बना बदलापुर: हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी की गोलियों से भून कर की हत्या, 1 महीने पहले पुलिस को दी थी धमकी | History sheeter Ajay Jhamri Shot Dead In Bharatpur Latest Update | Patrika News
भरतपुर

फिर भरतपुर बना बदलापुर: हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी की गोलियों से भून कर की हत्या, 1 महीने पहले पुलिस को दी थी धमकी

History-Sheeter Shot Dead: भरतपुर तीन महीने पहले जो हिस्ट्रीशीटर गैंगवार में गोली लगने से घायल हो गया था, रविवार शाम बदमाशों ने अटलबंध थाने से 300 मीटर की दूरी पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

भरतपुरAug 28, 2023 / 07:49 am

Akshita Deora

bharatpur_1.jpg

History-Sheeter Shot Dead: भरतपुर तीन महीने पहले जो हिस्ट्रीशीटर गैंगवार में गोली लगने से घायल हो गया था, रविवार शाम बदमाशों ने अटलबंध थाने से 300 मीटर की दूरी पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

वह लखनपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर था। हीरादास बस स्टैंड क्षेत्र में थाना अटल बंध से महज 300 मीटर दूर बगैर नंबर की बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने थाना लखनपुर के हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी (23) पुत्र मुरारीलाल निवासी झामरी के सिर में दिनदहाड़े तीन राउंड गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। मौके से गंभीर हालत में पड़े अजय झामरी को लेकर पुलिसकर्मी जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचे। जहां आईसीयू में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी है। अजय झामरी अपने एक साथी गौरव के साथ चौधरी मैरिज होम के सामने एक दुकान पर चाय पी रहा था। उसी दौरान बदमाशों ने उसका पीछा किया। झामरी उनसे बचने के लिए मौके से भागने लगा तो बदमाशों ने तीन रांउड फायर किए। जिससे गोली सिर के पीछे से होकर निकलीं, और वह सड़क पर जा गिरा। इससे सड़क पर खून बिखर गया।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में जिम से बाहर आते ही पहलवान पर ताबड़तोड़ फायरिंग, गुडों ने पांच गोलियां मारी , गैंगवार की आशंका




पुलिस को दी धमकी
हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी ने 20 जुलाई 2023 को सोशल मीडिया पर की पोस्ट में पुलिस को चुनौती दी थी। इसमें बदमाश ने वीडियो जारी कर चेतावनी दी थी कि पुलिस उन्हें परेशान न करे, वरना विकास दुबे को यूपी पुलिस ने जितनी गोलियां नहीं मारी होंगी, उतनी गोलियां हम मार देंगे।

काफी वक्त पहले रहा था जेल में
अजय झामरी पर तीन माह पूर्व 17 मई को भी आरडी गर्ल्स कॉलेज के बाहर फायरिंग की गई थी। उस समय दो बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर अजय को घायल कर दिया था। हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी ने छात्रसंघ चुनावों के दौरान भी फायरिंग कर दी थी, इसमें वो काफी समय जेल में बंद रहा था।
यह भी पढ़ें

पूर्व पार्षद के भाई को सरेराह गोली मारी: दो बदमाश डंडे से करते रहे बेरहमी से पिटाई, दो करते रहे पिस्टल से फायर



नहीं थम रही प्रदेश में गैंगवार
4 सितंबर 2022
भरतपुर कृपाल जघीना हत्याकांड हुआ था। भाजपा नेता कृपाल जघीना की भूखंड के विवाद में घर लौटते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया।

8 अगस्त, 2023 दौसा जिले में मेहंदीपुर बालाजी थाने के हिस्ट्रीशीटर निरंजन उर्फ घुण्ड्या मीणा की देर रात बदमाशों ने आपसी रंजिश के चलते पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी के घर पर जेसीबी चलाकर अतिक्रमण ध्वस्त किया था।

2 फरवरी, 2023 जोधपुर शहर में दिनदहाड़े 5 बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर राकेश मांजू को गोली मार दी थी। बदमाशों ने उस पर 3 से 4 राउंड फायर किए थ।

16 जनवरी 2023 भरतपुर जिले में पहाड़ी के घाटमीका निवासी नासिर व जुनैद की पिटाई करने के बाद हरियाणा में गाड़ी में जलाकर हत्या कर दी गई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8nil6n

Hindi News/ Bharatpur / फिर भरतपुर बना बदलापुर: हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी की गोलियों से भून कर की हत्या, 1 महीने पहले पुलिस को दी थी धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो