scriptहत्याकाण्ड का आरोपी करौली में धरदबोचा, मुख्य आरोपी की तलाश जारी | Myrtle Kand has released data on batteries in Karvali | Patrika News

हत्याकाण्ड का आरोपी करौली में धरदबोचा, मुख्य आरोपी की तलाश जारी

locationभरतपुरPublished: Jun 01, 2021 11:48:41 am

Submitted by:

rohit sharma

भरतपुर शहर में चिकित्सक दंपती की सरेआम गोली मारकर हत्या करने के मुख्य आरोपी महेश गुर्जर को सोमवार-मंगलवार रात करौली जिला पुलिस ने इलाके से धरदबोचा।

हत्याकाण्ड का आरोपी करौली में धरदबोचा, मुख्य आरोपी की तलाश जारी

हत्याकाण्ड का आरोपी करौली में धरदबोचा, मुख्य आरोपी की तलाश जारी

भरतपुर. भरतपुर शहर में चिकित्सक दंपती की सरेआम गोली मारकर हत्या करने के मुख्य आरोपी महेश गुर्जर को सोमवार-मंगलवार रात करौली जिला पुलिस ने इलाके से धरदबोचा। आरोपी महेश गुर्जर को मंगलवार सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच करौली पुलिस से भरतपुर लेकर रवाना हो गई।

करौली एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि भरतपुर रेंज आईजी प्रसन्न खमेसरा के निर्देश पर करौली जिले के मासलपुर, सूरौठ थाना क्षेत्र में नाकाबंदी कराई गई। मुख्य आरोपी महेश गुर्जर के करौली क्षेत्र में होने की सूचना पर साइबर टीम को अलर्ट किया गया। एएसपी प्रकाश चंद, करौली डीएसपी मनराज सूरत और मासलपुर थाना पुलिस के अलावा डीएसटी टीम की नाकाबंदी के दौरान आरोपी महेश गुर्जर के सूरौठ क्षेत्र में होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने आरोपी को देर रात आरेनी गांव से दबोच लिया। आरोपी से प्राथमिक पूछताछ में हत्याकांड के दूसरे आरोपी के भी करौली क्षेत्र में होने के सुराग मिले हैं। वहीं, दूसरे मुख्य आरोपी और चिकित्सक की मृतका प्रेमिका के भाई अनुज गुर्जर की इलाके में सरगर्मी से तलाश कर रही है। गौरतलब रहे कि सोमवार को भरतपुर व धौलपुर पुलिस ने संयुक्त रूप से गढ़ीबाजना इलाके में तीन गांवों में सर्च अभियान चलाया था। बताया जा रहा है कि पुलिस सख्ती के बाद आरोपी महेश करौली जिले मासलपुर इलाके की तरफ निकल भागा था। इसकी पुष्टि महेश के भाई ने भी की थी। लेकिन उस दौरान पुलिस ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया था।

दोनों आरोपी रिमाण्ड पर


उधर, हत्याकाण्ड के षड्यंत्र में पकड़े आरोपी दौलत गुर्जर व निर्भानसिंह को पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को 4 जून तक पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया। पुलिस आरोपियों को भागने और हत्याकाण्ड में और कौन शामिल था, उसको लेकर पूछताछ कर रही है। गौरतलब रहे कि शहर में चिकित्सक दंपती डॉ.सुदीप गुप्ता व उनकी पत्नी की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्याकाण्ड के बाद से आरोपी अनुज व महेश फरार हैं। थाना अटलबंध पुलिस ने पकड़े आरोपी दौलत गुर्जर और निर्भानसिंह को कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को 4 जून तक पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो