scriptपुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज, निकलती दिखी सांसद की गाड़ी | Police investigates CCTV footage, MP's car appears | Patrika News

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज, निकलती दिखी सांसद की गाड़ी

locationभरतपुरPublished: May 31, 2021 11:45:30 pm

Submitted by:

rohit sharma

क्षेत्रीय सांसद रंजीता कोली पर अज्ञात बदमाशों द्वारा किए गए हमले के मामले में को लेकर तीसरे दिन रविवार को भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज, निकलती दिखी सांसद की गाड़ी

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज, निकलती दिखी सांसद की गाड़ी

भरतपुर. क्षेत्रीय सांसद रंजीता कोली पर अज्ञात बदमाशों द्वारा किए गए हमले के मामले में को लेकर तीसरे दिन रविवार को भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपियों की तलाश करती रही। जानकारी के अनुसार डीएसटी टीम, थाना हलैना, भुसावर व साइबर टीम भुसावर सीओ के नेतृत्व में हर एक एंगल से मामले के खुलासे में जुटी हुई है लेकिन अभी तक पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। पुलिस ने रविवार को वापस वैर रोड का बारीकी से निरीक्षण किया तथा हंतरा मोड स्थित एक दुकान से सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें भरतपुर की तरफ से वैर रोड पर क्रॉस करती हुई सांसद की गाड़ी रात 11.22 बजे गुजरती हुई दिखी तथा न्यामदपुर मोड पर स्थित एक आईटीआई कॉलेज का सीसीटीवी कैमरे खराब मिले। वहीं, घटना स्थल के पास सड़क किनारे भारी तादाद में खाली शराब के पव्वे व पानी के पाउच बिखरे पड़े मिले। जिसे देखकर ऐसा लगता है कि उक्त स्थान पर कुछ लोग कई दिनों से शराब का सेवन कर रहे हैं। या फिर अवैध शराब बिक्री हो रही है। उक्त स्थान दो थाने हलैना व वैर की सीमा क्षेत्र में आता है।

आरोपों को ग्रामीणों ने नकारा
सांसद हमला प्रकरण को लेकर सांसद रंजीता कोली के सचिव दीपक कुमार द्वारा पुलिस के देरी से पहुंचने के आरोपों का ग्रामीणों ने सिरे से नकार दिया है। बताया कि पुलिस सूचना के बाद मुश्किल 15-20 मिनट में मौके पर पहुंच गई थी। उन्होंने बताया कि गांव निवासी साहब सिंह की मां कलावती की मृत्यु होने पर उनके सांतरे पर बैठे हुए शेर सिंह, भीम सिंह, गुरचरण सिंह, हरवीर सिंह व हरिप्रसाद आदि ने बताया कि तकरीबन 11.50 पर सांसद की गाड़ी घटना के बाद वापस आई। जिसमें सांसद सहित चार लोग सवार थे। उनके सचिव दीपक कुमार धोवी व लोकेश कोली उतर कर आए और उन्होंने घटना के बारे में बताया। जिस पर शेर सिंह ने तकरीबन 11.54 पर थाना अधिकारी को जरिए दूरभाष सूचना दी करीब 12.16 पर पुलिस पहुंच गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो