पिकअप में टक्कर मार भाग निकले तस्कर, पशुपालक में घायल

चिकसाना थाना क्षेत्र के गांव बझेरा में शनिवार पशु तस्कर एक मकान में से भैंस खोलकर ले जा रहे थे। जगार होने पर पशु पालिक ने विरोध किया जिस पर उस पर डण्डा से हमला कर भैंस को गाड़ी में डालकर भाग गए।

By: rohit sharma

Updated: 30 Nov 2020, 11:12 AM IST

भरतपुर. चिकसाना थाना क्षेत्र के गांव बझेरा में शनिवार पशु तस्कर एक मकान में से भैंस खोलकर ले जा रहे थे। जगार होने पर पशु पालिक ने विरोध किया जिस पर उस पर डण्डा से हमला कर भैंस को गाड़ी में डालकर भाग गए। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई लेकिन तस्कर पिकअप में टक्कर मारकर अछनेरा-कांगारौल होते हुए मथुरा की तरफ भाग गए। पुलिस ने यूपी सीमा तक पीछा किया लेकिन वह हाथ नहीं लगे।


जानकारी के अनुसार गांव बझेरा में पशु तस्कर एक मकान से भैंस खोल रहे थे। आवाज सुनकर पशु मालिक रघुवीर लोधा ने शोर मचाया। विरोध करने पर बदमाशों ने पहले उसे गोली मारने की धमकी दी लेकिन वह बाद में सिर पर डण्डा मारकर गिरा दिया। बदमाश भैंस को गाड़ी पटककर भाग गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई है। पुलिस ने चिकसाना रोड पर रोकने के प्रयास किए एक पिअअप आड़ी लगा रखी थी लेकिन तस्कर पिकअप में टक्कर मारकर अछनेरा की तरफ भाग गए। पुलिस ने बाद में तस्करों की गाड़ी का पीछा किया लेकिन वह आगरा होते हुए मथुरा की तरफ भाग निकले। थाना प्रभारी रामनाथ गुर्जर ने बताया कि सूचना पर नाकाबंदी कराई लेकिन तस्कर भाग निकले। वहीं, शुक्रवार रात को गांव बरेला नगला में भी अज्ञात जनों ने पशु चोरी करने का प्रयास किया। जगार होने पर बदमाश भैंस को छोड़कर भाग गए। वहीं, करीब पन्द्रह दिन पहले भी नोंह में भी बदमाशों ने पशु चोरी करने का प्रयास किया लेकिन वहां भी जगार होने पर बदमाश खाली हाथ लौट गए।


जानलेवा हमला करने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

चिकसाना थाना पुलिस ने जानलेवा हमला करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गांव चक दारापुर निवासी रनधीर पुत्र चन्दनसिंह कुशवाह ने गत 2 अक्टूबर को गांव के ही कंचन उर्फ ठाकुर पुत्र भगवानंिसंह कुशवाह के खिलाफ बगैराह 3-4 जनों एक राय होकर उसके व परिजनों के साथ मारपीट कर जानलेवा फायर करने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले में नामजद आरोपी महावीर पुत्र भगवानसिंह कुशवाह निवासी चक दारापुर थाना चिकसाना को गिरफ्तार किया है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned