scriptएसपी बोले- बजट आने पर कराएंगे भवन की मरम्मत | SP said - will get the building repaired when the budget comes | Patrika News

एसपी बोले- बजट आने पर कराएंगे भवन की मरम्मत

locationभरतपुरPublished: Nov 25, 2021 11:00:52 pm

Submitted by:

rohit sharma

जिला पुलिस अधीक्षक देवेंद्र विश्नोई ने गुरुवार को वैर पुलिस थाने का वार्षिक निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने मौके पर मिली खामियां में सुधार करने के निर्देश दिए।

एसपी बोले- बजट आने पर कराएंगे भवन की मरम्मत

एसपी बोले- बजट आने पर कराएंगे भवन की मरम्मत

भरतपुर. जिला पुलिस अधीक्षक देवेंद्र विश्नोई ने गुरुवार को वैर पुलिस थाने का वार्षिक निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने मौके पर मिली खामियां में सुधार करने के निर्देश दिए। एसपी ने मालखाने, मैस, कार्यालय तथा थाने की जर्जर छत आदि का निरीक्षण किया। जिस पर उन्होंने बजट आने पर मरम्मत कराने का भरोसा दिया।
पुलिस अधीक्षक विश्नोई ने बताया कि निरीक्षण के दौरान थाने के कामकाज व व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट स्वागत कक्ष जिसका 1 जनवरी 2022 को उद्घाटन होना है। उसके निर्माण व उसकी रूपरेखा को लेकर जानकारी ली गई। पुलिस कर्मियों से चर्चा कर क्षेत्र के हालात के बारे में जानकारी ली। थाना प्रभारी सुमेर सिंह ने थाने के जर्जर हालत और भवन में कुछ खामियां बताई। जिस पर उन्होंने कहा कि बजट आने पर जल्द मरम्मत कराई जाएगी। इस मौके पर सीओ निहाल सिंह भी मौजूद थे।

आरोपी प्रेमी युवक का नहीं लगा सुराग, तलाश में कई स्थानों पर दबिश

रुदावल थाना क्षेत्र के गांव वरौदा में खेता पर पानी देने गए अधेड़ किसान की प्रेम प्रसंग के चलते हत्या मामले में गिरफ्तार महिला आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे रिमांड पर भेज दिया। उधर, पुलिस ने मामले में फरार प्रेमी को लेकर पूछताछ की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने आरोपी युवकी की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी लेकिन सुराग नहीं लगा। थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि मृतक मलखानसिंह की हत्या उसकी महिला मित्र पूजा निवासी बाबरी ने अपने गांव के ही एक युवक जो कि आरोपी महिला का मित्र बना था। उसके साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर छानबीन करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। जिसमें महिला की ओर से अपने नए मित्र के साथ हत्या करना कबूला है। आरोपी महिला को बुधवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर घटना के बारे में पूछताछ की। महिला को शुक्रवार को फिर से न्यायालय में पेश किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो