scriptफिल्मी स्टाइल में मकान में घुसा और गोली मार युवती की हत्या | The film entered the house in style and killed the woman | Patrika News

फिल्मी स्टाइल में मकान में घुसा और गोली मार युवती की हत्या

locationभरतपुरPublished: Jan 26, 2021 10:33:54 pm

Submitted by:

rohit sharma

शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत मुखर्जीनगर कॉलोनी में मंगलवार सुबह एक युवक ने 19 साल की युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी युवक लड़की के घर के पास ही रहता था।

फिल्मी स्टाइल में मकान में घुसा और गोली मार युवती की हत्या

फिल्मी स्टाइल में मकान में घुसा और गोली मार युवती की हत्या

भरतपुर. शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत मुखर्जीनगर कॉलोनी में मंगलवार सुबह एक युवक ने 19 साल की युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी युवक लड़की के घर के पास ही रहता था। हत्या करने के लिए युवक एक मकान से दूसरे पर जाने के लिए लकड़ी की नशैनी रखकर फिल्मी स्टाइल में पहुंचा और मकान की छत पर पानी की टंकी देखने के लिए गई युवती को आरोपी गोली मार दी और भाग निकला। घटना के समय युवती घर पर अकेली थी और माता-पिता सरकारी स्कूल में गणतंत्र दिवस समारोह में गए हुए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया। प्रारम्भिक जांच में पुलिस ने प्रेस प्रसंग का मामला बताया है।

मृतका के परिजनों ने बताया कि अंकिता के माता-पिता कुम्हेर तहसील के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। 26 जनवरी पर होने वाले कार्यक्रम में वह दोनों सुबह करीब 7 बजे स्कूल रवाना हो गए। घर पर अंकिता और उसकी बहन अकेली थी। इस दौरान अंकिता मकान की छत पर पानी की टंकी को देखने के लिए गई, तभी दूसरी छत पर पहले से इंतजार में बैठे युंवक ने अंकिता पर गोली चला दी। जिसके बाद अंकिता चिल्लाई। शोर सुनकर उसकी बहन और एक पड़ोसी महिला छत पर पहुंची और अंकिता को लोगों ने जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचा, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया।

कई दिन से कर रहा था परेशान

मृतका की बहन ने बताया कि आरोपी के हाथ में हथियार था और वारदात के बाद वह छत पर से कूद कर भाग गया। आरोपी कई दिनों से अंकिता को परेशान कर रहा था और उसके मोबाइल पर मैसेज करने में लगा था। वहीं, कुछ दिन पहले आरोपी युवक ने अंकिता से मोबाइल भी छीन लिया था, जिस पर विवाद हो गया। बाद में लोगों ने समझाइश कर मामला शांत कराया। उधर, थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया कि युवक गोली मारकर भाग गया। सुबह के समय कोहरा होने से पहले किसी को समझ नहीं आया, आखिर हुआ क्या। उन्होंने बताया कि आरोपी व मृतका के बीच प्रेम प्रसंग था और इसको लेकर घर में भी खटपट चल रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो