scriptग्रामीणों के शोर मचाने पर भाग निकले बदमाश, जाते समय छोड़ गए कार | The miscreants escaped after the villagers made noise | Patrika News

ग्रामीणों के शोर मचाने पर भाग निकले बदमाश, जाते समय छोड़ गए कार

locationभरतपुरPublished: Sep 20, 2020 10:38:37 pm

Submitted by:

rohit sharma

पहाड़ी थाना क्षेत्र के गांव गाजूका में शनिवार रात उमर नामक व्यक्ति के घर वारदात की फिराक में कुछ हथियारबंद बदमाश घुस आए। लेकिन ग्रामीणों के शोर मचाने पर वह भाग निकले।

ग्रामीणों के शोर मचाने पर भाग निकले बदमाश, जाते समय छोड़ गए कार

ग्रामीणों के शोर मचाने पर भाग निकले बदमाश, जाते समय छोड़ गए कार

भरतपुर. पहाड़ी थाना क्षेत्र के गांव गाजूका में शनिवार रात उमर नामक व्यक्ति के घर वारदात की फिराक में कुछ हथियारबंद बदमाश घुस आए। लेकिन ग्रामीणों के शोर मचाने पर वह भाग निकले। सूचना पर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से भागे अज्ञात जनों में से एक को धरदबोचा। पकड़े शख्स से पुलिस ने एक अवैध ३१५ बोर का कट्टा व दो जिन्दा कारतूस बरामद किए है। वहीं, बदमाश भागते समय अपनी कार को भी छोड़ गए जिसे पुलिस ने कब्जे में लिया है। पकड़े आरोपी ने बकरी चोरी करने के लिए आना बताया है।

जानकारी के अनुसार चालक सहित पांच हथियारबंद बदमाश बीती रात कार से गाजूका मार्ग स्थित उमर के घर में वारदात करने की फिराक में थे। इस दौरान गांव के कुछ लोग कटी लकडिय़ां घर ला रहे थे। उनके शोर मचाने पर बदमाश कार में बैठ गंगोरा की ओर भाग निकले। ग्रामीणों ने पीछा कर बदमाशों को गंगोरा में घेर लिया। ग्रामीणों की पूछताछ में बदमाशों ने अपने आस-पास के गांवों में रिश्तेदारी होने का विश्वास दिलाया। इस बीच सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन उससे पहले चार बदमाश चकमा देकर भाग निकले। जबकि पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से खोह थाने के गांव करमूका भियाडी निवासी सदीक पुत्र सुबुद्दी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से एक अवैध ३१५ बोर का कट्टा व दो जिन्दा कारतूस बरामद किए हैें। मौके से कार भी जब्त की है। आशंका जताई है बदमाश बकरी चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। सूत्रों के अनुसार गत दिनों खोह थाना क्षेत्र में पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़ हो गई थी। जिनमे इन बदमाशों के होने की आशंका जताई जा रही है। भागे बदमाशों के रूंध इलाके के होने की संभावना जताई जा रही है। थाना प्रभारी नेकीराम ने बताया कि बदमाशों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने बकरी चोरी करने के लिए आना बताया है। आरोपी से पूछताछ जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो