scriptचोरों ने एक रात में चार दुकानों में की चोरी, डेढ़ लाख रुपए के वस्त्र व 6 एलईडी पार | Thieves stole four shops in one night | Patrika News

चोरों ने एक रात में चार दुकानों में की चोरी, डेढ़ लाख रुपए के वस्त्र व 6 एलईडी पार

locationभरतपुरPublished: Sep 26, 2021 12:29:38 am

Submitted by:

rohit sharma

हलैना कस्बे में शुक्रवार रात चोरों ने एक साथ चार दुकानों में हाथ साफ किया। चोर इन दुकानों में से लाखों रुपए के वस्त्र खाद्य सामग्री व इलेक्ट्रॉनिक सामान चोरी कर ले गए। साथ में सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गए।

चोरों ने एक रात में चार दुकानों में की चोरी, डेढ़ लाख रुपए के वस्त्र व 6 एलईडी पार

चोरों ने एक रात में चार दुकानों में की चोरी, डेढ़ लाख रुपए के वस्त्र व 6 एलईडी पार

भरतपुर. हलैना कस्बे में शुक्रवार रात चोरों ने एक साथ चार दुकानों में हाथ साफ किया। चोर इन दुकानों में से लाखों रुपए के वस्त्र खाद्य सामग्री व इलेक्ट्रॉनिक सामान चोरी कर ले गए। साथ में सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गए। खास बात ये है कि बाजार में चौकीदार व गश्त होने के बाद भी चोर वारदात कर निकल गए। घटना की जानकारी शनिवार सुबह हुई। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली। संदिग्धों की जानकारी के लिए सीसीटीवी कैमरों आदि से जानकारी जुटाई जा रही है। मामले को लेकर पुलिस थाना में दुकानदारों ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।
जानकारी के अनुसार हलैना के बड़े बाजार स्थित अनिल वस्त्र भंडार गोविंद परचून राजू इलेक्ट्रॉनिक्स व भीम फौजदार सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो चोरी होने की जानकारी हुई। जिस पर पुलिस को सूचना दी। जानकारी के अनुसार बड़ा बाजार में अनिल वस्त्र भंडार की दुकान से तकरीबन डेढ़ लाख रुपए की 10 जोड़ी लहंगा चुन्नी, 10 लाचा 30 साड़ी व 12 हजार रुपए। इसी तरह राजू इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान से 45 हजार की 6 एलईडी, 35 सौ के सात फोन रिसीवर, 4 हजार रुपए के दो होम थिएटर, 5 ग्राहकों के रिपेयरिंग कीए हुए मोबाइल ढाई हजार रुपए के 51 नैकबेंड, 15 के 10 फोल्डर और भीम फौजदार की दुकान से सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर तथा गोविंद परचून की दुकान से 5 पीपल रिफाइंड 2 पीपी तेल एक कट्टा चाय व एक कट्टा नमकीन व 2 हजार रुपए चोरी कर ले गए।

चोरी करने का एक ही तरीका


जिन चार दुकानों में चोरों ने हाथ साफ किया है उनमें तीन दुकानों में चोरों ने एक ही तरीका अपनाया है। दुकानों के ऊपर बने गोदाम की सटर के एक कोने को उखाड़ कर अंदर घुस गए। गोदाम के रास्ते से दुकान में प्रवेश किया और इत्मीनान से उन्होंने चोरी को अंजाम दिया। जिससे बाहर गश्त कर रही पुलिस व चौकीदार को भी पता ना चल सका। पिछले तकरीबन 2 माह से कस्बा के बाजार में दुकानदारों ने अपने स्तर पर एक चौकीदार भी रख रखा है। जिन्हें खबर तक नहीं लगी। माना जा रहा है कि चोर सामान किसी वाहन में लाद कर ले गए। पुलिस अब उस संदिग्ध वाहन की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो