scriptहाइवे पर पलटा ट्रेलर, चालक की दबने से मौत | Trailer overturns on highway, driver dies after being crushed | Patrika News

हाइवे पर पलटा ट्रेलर, चालक की दबने से मौत

locationभरतपुरPublished: Sep 21, 2021 10:08:37 pm

Submitted by:

rohit sharma

राष्ट्रीय राजमार्ग जयपुर-आगरा मार्ग गांव बेरी के पास मंगलवार को एक अनियंत्रित ट्रेलर पलट गया। चपेट में आया एक थ्री व्हीलर ऑटो नीचे दब गया।

हाइवे पर पलटा ट्रेलर, चालक की दबने से मौत

हाइवे पर पलटा ट्रेलर, चालक की दबने से मौत

भरतपुर. राष्ट्रीय राजमार्ग जयपुर-आगरा मार्ग गांव बेरी के पास मंगलवार को एक अनियंत्रित ट्रेलर पलट गया। चपेट में आया एक थ्री व्हीलर ऑटो नीचे दब गया। हादसे में ऑटो चालक की मौके पर दबने से मौत हो गई। सूचना पर थाना पुलिस एवं हाइवे टोल कर्मी मौके पर पहुंचे और ट्रेलर हटवाने का प्रयास किया। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद ट्रेलर नहीं हट पाया। नीचे दबे ऑटो चालक को मुश्किल से बाहर निकालवा कर शव मोर्चरी में रखवाया। हादसे के दौरान हाइवे पर वाहनों का लम्बा जाम लग गया। जिससे लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।
जानकारी के अनुसार आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव बेरी के पास दोपहर करीब तीन बजे जयपुर से भरतपुर की ओर जा रहे एक ट्रेलर के सामने कट में से थ्री व्हीलर ऑटो रिक्शा के सामने आने से बचाने के प्रयास में असंतुलित होकर पलट गया। ट्रेलर के नीचे ऑटो दब गया। जिसमें गांव छौंकरवाड़ा निवासी चालक खेम सिंह पुत्र मोहना जाट की दबने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस व हाइवे कर्मचारी मौके पर पहुंचे और ऑटो चालक को निकालने का प्रयास हुआ। ट्रेलर के नीचे दबे ऑटो एवं चालक के शव को निकालने के लिए तीन हाइड्रा व एक जेसीबी मंगाई गई। डेढ़ घंटे तक प्रयास करने के बाद भी ट्रेलर नहीं हट पाया। बमुश्किल पुलिस ने ट्रेलर के नीचे दबे ऑटो व मृत चालक केशव के शव को बाहर निकाल कर हलैना अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया। इस दौरान राजमार्ग पर दोनों तरफ से वाहनों की लम्बी कतार लग गई। थाना अधिकारी विजय सिंह ने बताया की टे्रलर के नीचे दबे शव को निकाल लिया गया है। ट्रेलर को सीधा करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं और मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।
सिलिकोसिस पीडि़त की मौत

बयाना. गांव नंगला महलोनी निवासी सिलिकोसिस बीमारी से पीडि़त की उपचार के दौरान मंगलवार को बयान अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा है। पुलिस ने बताया कि मृतक 50 वर्षीय नेमसिंह पुत्र रूपसिंह जाट का एक माह से अस्पताल में उपचार ले रहा था। मंगलवार को उसकी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो