पहले पत्नी और फिर पति ने फंदा लगा की खुदकुशी, मचा कोहराम

भरतपुर. थाना उद्योगनगर के गांव सांतरूक में शुक्रवार सुबह घर में दंपती के फंदे से झूलते शव मिलने से सनसनी फैल गई। पत्नी का शव घर के अंदर और पति का बाहर बरामदे में शव लटका मिला।

By: rohit sharma

Updated: 23 Jul 2021, 11:02 PM IST

भरतपुर. थाना उद्योगनगर के गांव सांतरूक में शुक्रवार सुबह घर में दंपती के फंदे से झूलते शव मिलने से सनसनी फैल गई। पत्नी का शव घर के अंदर और पति का बाहर बरामदे में शव लटका मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भिजवाया। प्रारम्भिक जांच में दंपती के खुदकुशी करने की बात सामने आई है। पुलिस का कहना है कि गृह क्लेश के चलते हुए विवाद के बाद पहले पत्नी ने खुदकुशी कर ली। पति को मालूम हुआ तो उसने भी जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना के समय परिजन खेत पर थे जिससे जानकारी सुबह के समय हुई। दंपती की शादी करीब दो साल पहले हुई थी और कोई संतान नहीं थी। उधर, मृतका के पिता ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है। अचानक हुई घटना से परिजन सदमे में हैं।

थाना प्रभारी महेंद्र सिंह राठी ने बताया कि सुबह दंपती के खुदकुशी करने की सूचना मिली। जिस पर गांव सांतरुक पहुंचे तो यहां जितेन्द्र (27) पुत्र वीरेन्द्र जाट और उसकी पत्नी गायत्री (25) पुत्री जगराम निवासी मवई थाना डीग के शव फंदे से झूलते मिले। पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम बुलाकर जांच कराई और शवों को उतरवा जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस ने मृतकों के पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए। उधर, घटना की सूचना पर पीहर पक्ष के लोग गांव पहुंचे और जानकारी ली। मृतका गायत्री के पिता ने पुलिस में सास-ससुर समेत अन्य पर दहेज के लिए पुत्री को परेशान करने और हत्या करने का आरोप लगाते मुकदमा दर्ज कराया है।


गड्ढे में पड़े मिले देशी शराब 515 पव्वे

उच्चैन. पुलिस ने गुरुवार शाम को गांव हीरापुर स्थित सिकरौदा बंध के पास एक गड्ढे में पड़े 515 अवैध देशी शराब के पव्वा बरामद किए हैं। बताय जा रहा है कि अज्ञात गाड़ी इस इलाके में आई थी जिस पर शराब लाने का शक है।
थाना प्रभारी श्रवण पाठक ने बताया कि शाम को मुखविर की सूचना पर सिकरौदा बंध पार एक गड्ढे में 515 अवैध देशी शराब के पव्वे एवं कागज के कर्टन पड़े मिले। शराब के बारे में आसपास पूछा गया लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। लोग आपस में बात करते हुए बताया कि सुबह के समय एक गाड़ी उक्त स्थान पर खडी़ थी लेकिन किसी भी व्यक्ति ने मौके पर गाड़ी का नम्बर नहीं बताया। पुलिस ने मौके से 515 अवैध देशी शराब जब्त कर मामला दर्ज किया है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned