हत्या के लिए पत्नी ने भेजा शॉर्पशूटर, पुलिस ने पकड़ा

आपसी विवाद के चलते पत्नी ने पति की हत्या करवाने के लिए शॉर्पशूटर भेजने का मामला सामने आया है।

By: rohit sharma

Published: 26 Aug 2020, 01:15 AM IST

भरतपुर. आपसी विवाद के चलते पत्नी ने पति की हत्या करवाने के लिए शॉर्पशूटर भेजने का मामला सामने आया है। शॉर्पशूटर घर में घुस गया लेकिन परिजनों ने उसे कमरे में बंद कर दिया और मौके पर पहुंची थाना अटलबंध पुलिस ने उसे हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पकड़े आरोपी ने सुपारी देकर हत्या करवाने के लिए भेजना स्वीकारा है।


थाना प्रभारी हुकम ङ्क्षसह शेखावत ने बताया कि बापूनगर निवासी प्रद्युम्न कुमार पुत्र भूपाल सिंह जाट ने सोमवार को सूचना दी कि एक बदमाश उनके घर में घुस आया है और उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। जिस पर थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ लिया। परिजनों ने उसे कमरे में बंद कर दिया था। पूछताछ में आरोपी स्वयं का नाम आशीष पुत्र सुशील निवासी टूला सादपुर थाना समसाबाद जिला आगरा बताया। तलाशी में उसके कब्जे से एक अवैध देशी कट्टा 315 बोर मय तीन जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं। पूछताछ में उसने प्रद्युम्न की हत्या करने के लिए उसकी पत्नी नीतू सिंह द्वारा सुपारी देकर भेजना बताया। जानकारी में आया कि प्रद्युम्न की अपनी पत्नी के साथ मुकदमा चल रहा है जिसको लेकर आपस में रंजिश बनी हुई है। घटना के समय घर में प्रद्युम्न के अलावा उसी मां अशरफी व बच्चियां आर्या व एंजिल थी। पुलिस ने आरोपी के फोन रिकॉर्ड भी खंगाल रही है। पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के रिमाण्ड पर भेज दिया।

मारपीट मामले में छह जने गिरफ्तार

चिकसाना थाना पुलिस ने मारपीट व चोरी करने के मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गांव छानफिरावा निवासी राजाराम पुत्र भंवरसिंह जाट ने गत 22 जुलाई को गांव के ही सहदेव पुत्र बच्चूसिंह बगैराह 10-12 जनों के खिलाफ एक राय होकर उसके भतीजे जीतेन्द्र, राकेश अन्य के साथ लाठी-डण्डा, फरसा से मारपीट करना व दुकान से 4000 रुपए चोरी कर ले जाने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले में नामजद आरोपी सहदेव पुत्र बच्चूसिंह, रतनेश पुत्र वीरीसिंह, बाबूलाल, रमेश, सुरेश पुत्रान रामसिंह व सचिन पुत्र सुरेश जाट निवासियान छानफिरावा को गिरफ्तार किया है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned