सरसों के खेत में मिला युवती का शव, गला घोंटकर की हत्या

कुम्हेर थाना क्षेत्र धनवाड़ा-कुम्हेर रोड पर गांव सिरसई स्थित सरसों के खेत में मंगलवार को एक बीस वर्षीय युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की जानकारी शौच करने गए ग्रामीणों ने पुलिस को दी। जिस पर थाना प्रभारी रघुवीर सिंह मय जाब्ते पहुंचे और जांच की।

By: rohit sharma

Published: 19 Jan 2021, 09:33 PM IST

भरतपुर. कुम्हेर थाना क्षेत्र धनवाड़ा-कुम्हेर रोड पर गांव सिरसई स्थित सरसों के खेत में मंगलवार को एक बीस वर्षीय युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की जानकारी शौच करने गए ग्रामीणों ने पुलिस को दी। जिस पर थाना प्रभारी रघुवीर सिंह मय जाब्ते पहुंचे और जांच की। प्रारम्भिक पड़ताल में मालूम हुआ कि युवकी की गला घोंट कर हत्या कर शव को यहां खेत में फेंका गया है। खेत में घसीटने के निशान बने हुए हैं। मृतका की शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है। उधर, मौके पर एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम ने पहुंच कर साक्ष्य जुटाए। वारदात की सूचना एएसपी वंदिता राणा व सीओ ग्रामीण मौके पर पहुंचे और जानकारी ली।
थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिली कि गांव सिरसई स्थित सरसों के खेत ेमें अज्ञात युवती का शव पड़ा है। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका के गले में चुन्नी बंधी हुई थी और एक पैर में चप्पल थी। संभवतया युवती को घसीटकर खेत में लाया गया और यहां उसे फेंक अज्ञात जने भाग गए। उसकी हत्या पहले ही या बाद में इसकी जानकारी पीएमआर रिपोर्ट आने पर ही हो सकेगी। जिस स्थान से मृतका को घसीट कर ले जाया गया उस स्थान पर दूसरी चप्पल तथा पास में ज्वार की कड़बी के ऊपर एक शॉल भी पुलिस को मौके से मिली है। पुलिस ने आसपास मृतका की शिनाख्त कराई लेकिन पहचान नहीं हो सकी। जिस पर पुलिस ने मृतका के शव को कुम्हेर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।


बरसाना मार्ग पर पुलिस चौकी स्थापित करने का दिया भरोसा


कामां. आईजी प्रसन्न कुमार व जिला पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने मंगलवार दोपहर को कामां थाने पहुंचकर सीएलजी की बैठक ली और क्षेत्र के लोगों की मांग को लेकर कामां-बरसाना मार्ग पर बंद पड़ी पुलिस चौकी को स्थापित कराने की मांग रखी। जिस पर दोनों अधिकारियों ने भरोसा दिया कि पुलिस चौकी शीघ्र शुरू कर दी जाएगी। सीएलजी सदस्यों ने कस्बा में रात्रि गश्त बढ़ाने, कस्बे की यातायात व्यवस्था को दुरस्त कराने, बालिका माध्यमिक विद्यालय पर पुलिस गश्त और बढ़ाने की बात कही तथा थाने पर 25 कांस्टेबल के स्थान पर केवल 9 पुलिस कांस्टेबल कार्यरत हैं जो कस्बा की आबादी के लिहाज से कम हैं। थाने पर नफरी बढ़ाने की बात कही। पुलिस अधीक्षक ने नगर पालिका अध्यक्ष गीता खंडेलवाल से कस्बे में लगाए जा रहे सीसीटीवी कैमरा के कार्य को शीघ्र पूरा कराने की बात कही।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned