script

जीजा-साले के झगड़े में युवक की गई जान, गोली लगने से मौत

locationभरतपुरPublished: Nov 26, 2021 10:04:48 pm

Submitted by:

rohit sharma

कामां थाना क्षेत्र के गांव गुडगांव में शुक्रवार शाम किसी बात को लेकर जीजा को धमकाने आए साले के बीच हुई कहासुनी में बीच बचाव करने पहुंचे एक युवक को गोली लगने से मौत हो गई।

जीजा-साले के झगड़े में युवक की गई जान, गोली लगने से मौत

जीजा-साले के झगड़े में युवक की गई जान, गोली लगने से मौत

भरतपुर. कामां थाना क्षेत्र के गांव गुडगांव में शुक्रवार शाम किसी बात को लेकर जीजा को धमकाने आए साले के बीच हुई कहासुनी में बीच बचाव करने पहुंचे एक युवक को गोली लगने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने एक जने को मौके से पकड़ लिया जबकि दो अन्य भाग निकले। जिसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
जानकारी के अनुसार गांव गुडगांव में शाम को शौकीन पुत्र मोहरम फकीर की पत्नी वसीमा के पीहर पक्ष गांव दौलावास निवासी अलीम पुत्र उमरदीन व उसके दो अन्य साथी जीजा व बहन के मध्य हुई कहासुनी को लेकर जीजा व उसके परिवारी जनों को धमकाने पहुंचे थे। यहां जीजा शौकीन व साले अलीम के मध्य कहासुनी हो गई। गांव गुडगांव निवासी सब्बीर पुत्र मम्मनदीन फकीर बीच-बचाव कराने पहुंचा तो गुस्से में आकर अलीम ने अवैध कट्टे से फायरिंग कर दी। गोली उसकी गर्दन में जा लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फायरिंग की आवास सुनकर ग्रामीण पहुंचे और भाग रहे अलीम को लोगों ने पकड़ लिया। जबकि उसके दो अन्य साथी भाग निकले। आरोपी अलीम को ग्रामीणों ने बाद में पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। उधर, पुलिस ने मृतक शब्बीर के शव को कामां अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। हालांकि, घटना को लेकर कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

चोरी की बाइक के साथ दो जने पकड़े

भरतपुर. थाना मथुरा गेट पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ दो जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि 25 नंवम्बर को एएसआई कपूरचंद को गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि यहां विश्व प्रिय शास्त्री पार्क के सामने से संदिग्ध बाइक सवार लोकेश कुमार पुत्र मानसिंह व मनीष उर्फ मोनू पुत्र शेरसिंह जाटव निवासी झामरी थाना बयाना को चोरी की बाइक के साथ पकड़ा है। आरोपी बाइक पर फर्जी रजिस्ट्रेशन नम्बर प्लेट लगाकर बाइक चला रहे थे। पुलिस पकड़े आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो