scriptभाजपा नेता के बेटे ने शहर में घुमा-घुमाकर डॉक्टर को पीटा, शिकायत लिखने में पुलिस के छूटे पसीने | BJP leader's son beaten doctor Bhilai | Patrika News
भिलाई

भाजपा नेता के बेटे ने शहर में घुमा-घुमाकर डॉक्टर को पीटा, शिकायत लिखने में पुलिस के छूटे पसीने

भाजपा नेता के बेटे और उसके तीन साथियों के द्वारा सुपेला के एक डॉक्टर को कार में बैठाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है।

भिलाईJun 18, 2019 / 01:28 pm

Dakshi Sahu

patrika

भाजपा नेता के बेटे ने शहर में घुमा-घुमाकर डॉक्टर को पीटा, शिकायत लिखने में पुलिस के छूटे पसीने

भिलाई. भाजपा नेता के बेटे और उसके तीन साथियों के द्वारा सुपेला के एक डॉक्टर को कार में बैठाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। इसके बाद उन्हें छोड़कर फरार हो गए। बताया जाता है कि इस मामले में राजनीतिक दबाव के चलते सुपेला पुलिस ने मारपीट की मामूली धाराएं २९४, ३२३, ५०६, ३४ के तहत मामला दर्ज किया है।
इलाज करवाने पहुंचा था आरोपी
घटना शुक्रवार की शाम सुपेला चौक के पास की है। सुपेला पुलिस के मुताबिक दंत रोग विशेषज्ञ डॉ. का सुपेला में कमला मेडिकल के पास क्लिनिक है। जिला भाजपा में संगठन के बड़े नेता का बेटा मनोज तिवारी शुक्रवार को अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ डॉ. के क्लीनिक इलाज कराने पहुंचा था।
दहशत में डॉक्टर और परिजन
बाद में देर शाम डॉ. को फोन कर सुपेला चौक के पास बुलवाया। मनोज और उसके साथी डॉ. की कार में जबरन बैठ गए और उनसे मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद डॉ. जैन को छोड़कर वे फरार हो गए। इस घटना से डॉ. एवं उनके परिजन दहशत में हंै।
पुलिस नहीं लिख रही थी रिपोर्ट

अस्पताल में अपना इलाज कराने के बाद शनिवार की शााम सुपेला थाना पहुंचे। बताया गया कि पूरी घटना बताने के बाद भी पहले तो पुलिस भाजपा नेता के बेटे और उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट लिखने में आनकानी करती रही। बाद
में रिपोर्ट दर्ज की भी तो मामूली धाराएं लगाई।
आरोपी के पिता का नाम बताने से किया इनकार
सुपेला पुलिस पहले तो ऐसी किसी घटना से साफ इनकार करती रही। पत्रिका ने जब थाना जाकर घटना की जानकरी मांगी तो पुलिस अधिकारी एक-दूसरे पर टालमटोल करते रहे। बड़ी मशक्कत के बाद घटना की जानकारी दी, लेकिन आरोपी के पिता का नाम बताने से इनकार कर दिया।
ड्यूटी अफसर ने कहा कि टीआई साहब से बात कर लो। टीआई अमित बेरिया ने फोन ही नहीं उठाया। पुलिस रोज दर्ज होने वाली एफआइआर को ऑनलाइन पोर्टल पर अपलोड करती है, लेकिन रात एक बजे तक भी यह मामला अपलोड नहीं हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो